होम / Kareena kapoor and Neha Dhupia: चुप चुप के की सह-कलाकार करीना कपूर, नेहा धूपिया एयरपोर्ट पर देखी गई एकसाथ

Kareena kapoor and Neha Dhupia: चुप चुप के की सह-कलाकार करीना कपूर, नेहा धूपिया एयरपोर्ट पर देखी गई एकसाथ

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena kapoor and Neha Dhupia: करीना कपूर और नेहा धूपिया को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। दोनों कलाकार कैज़ुअल पोशाक में थे। करीना ने सफेद सलवार पहनी थी जिसके ऊपर नीले रंग की डिजाइन थी। उन्होंने अपने ब्लैक शेड्स के साथ ग्लैमर का तड़का लगाया। दूसरी ओर, नेहा धूपिया ने ट्रैक पैंट पहना था और इसे ब्लैक टैंक टॉप और श्रग के साथ टीमअप किया था। दोनों कलाकार बातचीत के मूड में थे और उन्होंने साथ में खूब हंसी-मजाक किया।

उन्हें एक साथ देखकर पैपराजी ने कुछ सवाल किए। वीडियो में, हम एक पपराज़ो को नेहा से पूछते हुए देख सकते हैं, “मैम, क्या चुप चुप के 2 बन रहा है? क्या चुप चुप के 2 की कोई योजना है?” सवाल पर नेहा मुस्कुराती हैं लेकिन वह सवाल का स्पष्ट जवाब नहीं देती हैं। अपनी कार की ओर जाने से पहले करीना कपूर ने नेहा को गले लगाया।

यहां देखें करीना और नेहा की तस्वीरें

 

चुप चुप के एक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है। 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर, नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव, शक्ति कपूर, ओम पुरी और अनुपम खेर थे। यह मलयालम फिल्म पंजाबी हाउस का रीमेक है।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा

 

 

 

नेहा धूपिया ने घूमर के लिए एक सराहना पोस्ट शेयर की, जिसमें उनके पति अंगद बेदी ने भी अभिनय किया। एक इनसाइड वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘हमने कल शाम #घूमर देखी… @rbalki इस कहानी को आपसे बेहतर कोई नहीं बता सकता था, जिसमें ह्यूमर और इंस्पिरेशन दोनों प्रचुर मात्रा में हैं… @बच्चन आप जितने मजाकिया हैं आप इतने कमजोर हैं कि आप इस तरह से दिखते हैं, यह अद्भुत है, @सैयामी आपसे बेहतर कोई भी अनीना का किरदार नहीं निभा सकता था … क्या शानदार प्रदर्शन था, पूरी कास्ट अविश्वसनीय थी

@azmishabana18 आप “मैच” में और अभिनय के मामले में बेजोड़ हैं और @अंगदबेदी आप स्क्रीन पर और ऑफ स्क्रीन दोनों में कितनी खूबसूरत और निस्वार्थ हैं… हर किसी को अपने जीवन में जीत की जरूरत होती है, मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास जीत है। और हममें से बाकी लोगों के लिए.. हमने इसे देखने के बाद #घूमर की कोशिश की… मैं तुमसे वादा करता हूँ, तुम भी ऐसा करोगे!”

Also Read: UP Politics: कलियुग आयो तब ही ये मानी, जब संत कहें असंतन की वाणी, अखिलेश का महंत राजू दास पर तंज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox