होम / kartik Gets Emotional Talking about her Mother : मां का कैंसर ठीक होने पर बोले कार्तिक आर्यन, वो सबसे कठिन दिन थे

kartik Gets Emotional Talking about her Mother : मां का कैंसर ठीक होने पर बोले कार्तिक आर्यन, वो सबसे कठिन दिन थे

• LAST UPDATED : February 25, 2022

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

kartik Gets Emotional Talking about her Mother : अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के कैंसर से जंग जीतने पर कहा कि अब तक की यात्रा कठिन रही है। बॉलीवुड अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस कार्यक्रम की झलकियां साझा कीं, जिसमें कार्तिक और उनकी मां कैंसर से जंग जीत चुके लोगों के एक ग्रुप के साथ डांस कर रहे थे। अपनी मां की कैंसर से जंग की जानकारी देते हुए कार्तिक ने लिखा कि इन गीतों की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी के लिए जाने से लेकर इन्हीं गातों पर थिरकने तक, यह यात्रा बहुत कठिन रही।

मां पर गर्व करता हूं (kartik Gets Emotional Talking about her Mother)

कार्तिक ने कहा कि इस लड़ाई को पॉजीटिविटी, दृढ़ता और निडरता से लड़ने के लिए मैं अपनी मां पर गर्व करता हूं। मेरी मां कैंसर जैसी भयानक बीमारी से लड़ीं और जीतीं भी। इसके साथ ही मैं उन लोगों की भी बहुत इज्जत करता हूं, जो इस जंग को जीत नहीं पाए पर इससे लड़े जरूर। बता दें कि कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी को चार साल पहले कैंसर से ग्रसित पाया गया था। उनकी मां को ब्रेस्ट कैंसर था, जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थीं।

आखिरी बार ‘धमाका’ में दिखे थे कार्तिक (kartik Gets Emotional Talking about her Mother)

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक को आखिरी बार फिल्म ‘धमाका’ में देखा गया था। उनके पास आगे भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह अभी ‘भूल भुलैया 2’, ‘शहजादा’, ‘कैप्टन इंडिया’,’फ्रेडी’ में काम कर रहे हैं। खबर यह भी है कि वह साजिद नाडियवाला की एक फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसके नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

(kartik Gets Emotional Talking about her Mother)

Also Read : Birth Anniversary of Divya Bharti : तीन साल के छोटे करियर में ही 20 फिल्में, सफलता की गारंटी थीं दिव्या भारती

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox