होम / Kaushambi: रिश्ते हुए तार-तार, बाबा ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

Kaushambi: रिश्ते हुए तार-तार, बाबा ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : November 26, 2022

Kaushambi

इंडिया न्यूज, कौशांबी (Uttar Pradesh)। यूपी के कौशांबी जिले में रिश्ते शर्मशार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रिश्ते के लगने वाले बाबा ने बहला फुसलाकर एक 7 वर्षीय मासूम को घर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मासूम ने घर पहुंच परिजनों को आपबीती बताई। जिससे उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई, उन्होंने इस मामले की पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

दूध उबालने के बहाने घर में बुलाया
मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। शनिवार की सुबह उसकी 7 साल की बेटी घर पर थी। तभी पड़ोस में रहने वाला रिश्ते का बाबा आया और दूध उबालने के बहाने मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर को अपने घर बुला ले गया। वहां उसने उसके साथ दरिंदगी की। थोड़ी देर बाद मां बेटी को बुलाने के लिए आरोपित के घर पहुंची तो बेटी का हाल देख सन्न रह गई। पिता ने तत्काल पुलिस को तहरीर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर जांच में जुट गई। वही पीड़ित मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के भेज दिया है।

मासूम पीड़ित के पिता ने बताया कि हमारे बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है रिश्ते में हमारे चाचा लगते हैं और लड़की के बाबा लगते हैं उसको दूध के बहाने घर ले जाकर के दुष्कर्म किया जब हम गए तो चारों तरफ से दरवाजा बंद था। जब उसकी मां को भेजा बुलाने के लिए तो लड़की रोते-रोते बाहर निकली बोली की मम्मी मेरे साथ गलत काम बाबा ने किया है। हमने इसकी शिकायत सैनी कोतवाली में की है।

एसपी बोले- पीड़ता का मेडिकल करवाया गया
पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान आने के बाद तत्काल सायनी थाना में अभियुक्त पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जो पीड़िता है उसका मेडिकल कराया जा रहा है। इसमें जो भी विधिक कार्रवाई है वह की जा रही है जो आरोपी है वह रिश्ते में ही है।

यह भी पढ़ें: चिड़ियाघर में टॉय ट्रेन से कटकर टीचर की मौत, पिकनिक मनाने आए पति और बच्चों के सामने हुआ ये दर्दनाक हादसा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox