होम / Kaushambi News: कौशांबी में ऑनर किलिग, प्रेम-प्रसंग के चलते पिता और भाइयों ने मिलकर ली किशोरी की जान…. 

Kaushambi News: कौशांबी में ऑनर किलिग, प्रेम-प्रसंग के चलते पिता और भाइयों ने मिलकर ली किशोरी की जान…. 

• LAST UPDATED : August 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kaushambi News: कौशांबी जिले में शनिवार दोपहर ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। प्रेम-प्रसंग के चलते पिता और भाइयों ने मिलकर किशोरी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी होते ही मौके पर डीएम एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके ए वारदात पर पहुंच गए। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय अपनी बेटी का प्रेम-प्रसंग होने के शक में पिता और भाइयों ने मिलकर कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है की 17 वर्षी किशोरी दूसरे जाति के लड़के से प्यार करती थी। मां बाप को इसकी जानकारी होने के बाद उन्होंने इन लोगों के मिलने जुलने पर पाबंदी लगा दी, लेकिन कथित तौर पर किशोरी मोबाइल से लड़के से लगातार बात कर रही थी। मां बाप ने मोबाइल पर बात करते हुए भी पकड़ लिया था।

इसी बात को लेकर घर में विवाद हुआ। इसके बाद मां-बाप और बेटे ने मिलकर किशोरी पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे किशोरी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस विभाग को दी, सूचना मिलने के बाद जिला अधिकारी सुजीत कुमार पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव भारी फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। घटनास्थल का उन्होंने बारीकी से तफ्तीश किया। और सरायअकिल एसओ को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया

थाना सरायअकिल क्षेत्र के एक गाँव मे आज 17 वर्षीय बेटी को उसके पिता और भाइयों ने उसके द्वारा किसी से मोबाइल पर बात किए जाने को लेकर के कुल्हाड़ी से मार कर के हत्या कर दी गयी है। इस सम्बंध में आरोपियों को तत्काल हिरासत में ले लिया गया है। जिसमे पूछताछ में उन्होंने घटना को कारित करने की बात को स्वीकार की है। उनके ख़िलाफ़ हम लोग कड़ी विधिक कार्यवाही कर रहे है।

Also Read: Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर सीएम योगी नें महिलाओं को दिया तोहफा, सभी बहनों को मिलेगी फ्री बस सेवा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox