होम / Kiara-Sidharth Wedding Date: सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर बड़ा अपडेट, 6 फरवरी को नहीं बल्कि इस दिन लेंगे दोनों सात फेरे

Kiara-Sidharth Wedding Date: सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर बड़ा अपडेट, 6 फरवरी को नहीं बल्कि इस दिन लेंगे दोनों सात फेरे

• LAST UPDATED : February 5, 2023

Kiara-Sidharth Wedding Date: (Big update regarding Siddharth-Kiara’s marriage) सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी लेकर बड़ा फेरबदल हुआ है। बता दें कि, दोनों की शादी को लेकर बदलाव देखने को मिला है। सिद्धार्थ और कियारा अब 6 फरवरी को नहीं बल्कि 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

जानी-मानी हस्तियां होटल सूर्यगढ़ पहुंची

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों पर है। दोनों ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना है। जिसको लेकर मेहमानों के आने का सिलसिला पहले ही शुरू हो चुका है। बता दें कि, आज 5 फरवरी से शादी से जुड़े फंक्शन शुरू हो गए हैं। अगर शादी में मेहमानों की बात करें तो शाहिद कपूर, करण जौहर सहित कई जानी-मानी हस्तियां प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन में हिस्से लेने के लिए होटल सूर्यगढ़ पहुंच गए हैं। लेकिन इसी बीच शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि दोनों की शादी कल यानी कि 6 फरवरी को होनी थी। जिसमे की बड़ा बदलाव आया है।

7 को एक दूजे के होंगे दोनों

आपने अभी तक यही पता होगा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बनने जा रहें है। लेकिन, रुकिये हम आपके लिए लेटेस्ट अपडेट लेकर आए है। खबरों के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी अब 6 फरवरी को नहीं, बल्कि 7 फरवरी होने जा रही है। बता दें कि 7 फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। शादी के बाद दोनों कपल उसी दिन ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

Also Read: Sports News: सुरेश रैना का इमोशनल बयान, इस वजह से धोनी के साथ लिया था क्रिकेट जगत से संन्यास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox