होम / Killed Uncle Nephew by mixing Poison in Alcohol : शराब में जहर मिलाकर चाचा-भतीजे को मार डाला

Killed Uncle Nephew by mixing Poison in Alcohol : शराब में जहर मिलाकर चाचा-भतीजे को मार डाला

• LAST UPDATED : April 8, 2022

Killed Uncle Nephew by mixing Poison in Alcohol


इंडिया न्यूज, हरदोई : Killed Uncle Nephew by mixing Poison in Alcohol हरदोई में बघौली थाना क्षेत्र के जरेरा गांव में बुधवार दोपहर चाचा-भतीजे को शराब में जहर पिलाकर मार डाला गया। परिजनों ने पड़ोसी गांव के कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोल्ड ड्रिंक की बोतल में पिलाया जहर

जरेरा गांव निवासी किसान अनिल तिवारी (50) बुधवार सुबह गेहूं की कटाई करने खेत गए थे। पड़ोस वाले खेत में उसके परिवार का भतीजा देशराज (45) भी फसल काट रहा था। परिजनों ने बताया कि दोपहर में पड़ोस के गांव दानमंडी निवासी कुछ लोग खेत पर पहुंचे। उन्होंने अनिल व देशराज को कोल्ड ड्रिंक की बोतल में शराब होने की बात कही। दोनों शराब समझकर पी गए। इसके बाद आरोपी चले गए। कुछ ही देर में दोनों खेत पर ही अचेत हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर वह लोग मौके पर पहुंचे। ज्यादा शराब पीने की आशंका पर दोनों को घर ले आए।

Also Read : Sampark Kranti Express Train : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एसी कोच से उठने लगा धुआं

तबीयत खराब होने पर अस्पताल ले गए

  

घर में दोपहर से पूरी रात दोनों बेहोश रहे। गुरुवार सुबह दोनों की तबीयत खराब हो गई। दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। देशराज को भर्ती कर उपचार करने लगे। कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

हत्या की रंजिश में मारने की आशंका Killed Uncle Nephew by mixing Poison in Alcohol

Killed Uncle Nephew by mixing Poison in Alcohol 

अनिल के बेटे संजीव ने बताया कि उसके चाचा अजय पर पड़ोस गांव के एक व्यक्ति की हत्या का आरोप है। चाचा जेल में हैं। उसी रंजिश के चलते विपक्षियों ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल में जहर मिली शराब पिला दी। एसओ सोमपाल गंगवार ने बताया कि परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Shohde Pulled the girl’s Scarf in Kanpur : कानपुर में शोहदे ने छात्रा का दुपट्टा खींचा, एसीपी ने जड़े थप्पड़

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox