होम / Kriti Sanon: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद कृति सैनन आशीर्वाद लेने के लिए परिवार के साथ गईं सिद्धिविनायक मंदिर 

Kriti Sanon: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद कृति सैनन आशीर्वाद लेने के लिए परिवार के साथ गईं सिद्धिविनायक मंदिर 

• LAST UPDATED : August 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और आलिया भट्ट ने हाल ही में फीचर फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा 24 अगस्त को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की गई। जहां कृति ने मिमी में एक सरोगेट मां के किरदार के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता, वहीं आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता। अब राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के दो दिन बाद कृति सेनन को अपने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया।

आवार्ड जीतने के बाद कृति सैनन गई सिद्धिविनायक

कृति सेनन को शनिवार की सुबह पापराज़ी ने देखा जब वह अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं। अपनी बहन, मां और पिता के साथ मंदिर जाते समय वह पीले रंग की एथनिक पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद, वह पापराज़ी को प्रसाद बांटते हुए देखी गईं। कार में बैठने और जाने से पहले अभिनेत्री ने अपने फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ”उत्साहित, अभिभूत, आभारी। अभी भी डूब रहा हूँ…खुद को चिकोटी काट रहा हूँ…यह वास्तव में हुआ है! मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार! जूरी को धन्यवाद जिन्होंने मेरे प्रदर्शन को सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार के योग्य समझा! यही तो मेरी दुनिया है! दीनू, मुझ पर और मेरी क्षमता पर विश्वास करने के लिए, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए और मुझे एक ऐसी फिल्म देने के लिए मैं आपको कितना भी धन्यवाद दूं, जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगी। लक्ष्मण सर… आप हमेशा मुझसे कहते थे “मिमी, देखना आपको इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा”… मिल गया सर! और मैं तुम्हारे बिना यह नहीं कर पाती।”

Also Read: Ayodhya News: ओंकारेश्वर से नर्वदेश्वर महादेव का विशालकाय शिवलिंग पहुंचा अयोध्या, 3 माह में तैयार किया गया शिवलिंग 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox