होम / Lakhimpur Kheri: पुलिस पर लगा फर्जी एनकाउंटर का आरोप, देखिए कैसे गोली लगने के बाद उठ खड़ा हुआ बदमाश

Lakhimpur Kheri: पुलिस पर लगा फर्जी एनकाउंटर का आरोप, देखिए कैसे गोली लगने के बाद उठ खड़ा हुआ बदमाश

• LAST UPDATED : October 20, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखीमपुर खीरी: यूपी पुलिस एनकाउंटर के चलते आए दिव चर्चा में बनी रहती है। एक बार लखीमपुर खीरी पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस के कार्रवाई को फर्जी बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पुलिस का ये एनकाउंटर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस पर लगा फर्जी एनकाउंटर का आरोप
हैदराबाद थाने की पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं, इस मामले पर यूपी के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस एनकाउंटर को फर्जी बताया है। साथ ही उन्होंने ऐसी मुठभेड़ों पर रोक भी लगाने की मांग की है।

एनकाउंटर का वीडियों सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
मिली जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी जिले की हैदराबाद थाने की पुलिस ने कल यानी 19 अक्टूबर की रात करीब 8:30 बजे विनीत वर्मा नामक बदमाश का कथित एनकाउंटर किया। इस कथित एनकाउंटर के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

गोली लगने के उठ खड़ा हुआ बदमाश
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि बदमाश जमीन पर लेटा हुआ है और उसके हाथ में एक तमंचा है। वीडियो में सुना जा सकता है कि बदमाश के हाथ से तमंचा लेने की बात की जा रही है। वहीं हद तो तब हुई जब ‘एनकाउंटर’ के कुछ की सेकेंड में आरोपी बदमाश जिसके पैर में पुलिस द्वारा 9mm की गोली मारी गई थी, वह उठकर खड़ा हो गया।

पूर्व आईपीएस ने कहा- फर्जी लगता है एनकाउंटर
यूपी पुलिस में रहे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर सहित कई लोग इस एनकाउंटर को फेक बता रहे हैं। अमिताभ ठाकुर ने कहा कि बदमाश के कथित एनकाउंटर के इस वीडियो से प्रथम दृष्टया यह साफ दिखता है कि किसी भी प्रकार का कोई एनकाउंटर नहीं हुआ। पूरा का पूरा मामला प्रथम दृष्टया बनावटी और फर्जी लगता है।

यह भी पढ़ें- Lucknow: पेशी के दौरान बोले अतीक अहमद- ‘योगी आदित्यनाथ जी बहुत ही बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री’ – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox