होम / liquor In The Truck On Drug Papers : दवा के कागजात पर ट्रक में ले जा रहा था 325 पेटी शराब

liquor In The Truck On Drug Papers : दवा के कागजात पर ट्रक में ले जा रहा था 325 पेटी शराब

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया नयूज, मुरादाबाद:

liquor In The Truck On Drug Papers अवैध शराब कारोबारी नए-नए तरीके अपना रहे हैं। उस वक्त वाणिज्यकर अधिकारियों की आंखें खुली रह गईं जब ट्रक की सील खोली गई। उसमें शराब की 325 पेटियां भरी हुईं थीं। ट्रक का ई-वे बिल और पत्र फर्जी मिले। सभी के पत्र दवा के बने हुए थे। परिवहन विभाग में दर्ज ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक से बात करने का प्रयास किया गया तो काल भी पिक नहीं हुई।


चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा liquor In The Truck On Drug Papers

असिस्टेंट कमिश्नर विरेंद्र सिंह टीम के साथ हालिडे रिजेंसी के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। ट्रक खड़ा हुआ दिखाई दिया तो उन्होंने चालक से बात की। चालक ने ट्रक में दवा भरी होने की बात कहते हुए पत्र दिखाए। ट्रक चेक कराने के लिए कहा गया तो चालक टॉयलेट करने के बहाने वहां से भाग निकला।

वाणिज्यकर विभाग की टीम ट्रक लेकर कार्यालय पहुंची। परिवहन विभाग से ट्रक नंबर के आधार पर मालिक से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन, काल रिसीव नहीं हुई। इसके बाद जिलाधिकारी, पाकबड़ा पुलिस और आबकारी विभाग को मामले की जानकारी दी गई।

ट्रक की जांच में मिली शराब liquor In The Truck On Drug Papers

वाणिज्यकर कार्यालय में ट्रक की सील तोड़ी गई तो उसमें 325 पेटी इम्पीरियल ब्लू की पेटी निकली। ट्रक समेत शराब आबकारी विभाग और पाकबड़ा पुलिस के सुपुर्द कर दी गई। असिस्टेंट कमिश्नर विरेंद्र कुमार ने बताया कि इससे हमारे विभाग का कोई लेना देना नहीं था। इस वजह से आगे की कार्रवाई पुलिस और आबकारी विभाग को करनी है। उन्हें ही ट्रक सुपुर्द कर दिया गया है।

Also Read: Ration Shops: राशन की दुकानों पर मिलेगा चना, तेल और नमक भी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox