होम / UP Suicide Case : प्रेमिका की दहलीज पर प्रेमी ने दी जान, मरने से पहले किया था फेसबुक पर पोस्ट

UP Suicide Case : प्रेमिका की दहलीज पर प्रेमी ने दी जान, मरने से पहले किया था फेसबुक पर पोस्ट

• LAST UPDATED : August 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Suicide Case : अम्बेडकर नगर में प्रेमी ने गोली मारकर अपनी जान दे दी। उसने प्रेमिका के घर पर जान दी। प्रेमी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। वहीं मरने से पहले प्रेमी का सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आया है। प्रेमिका के नाम से बनी फेसबुक आईडी पर शादी का वीडियो भी डाला गया है। फेसबुक पोस्ट में प्रेमिका की बेवफाई पर जान देने की बात की गई है। प्रेमिका की फेसबुक आईडी से 8 पोस्ट किए गए हैं। पोस्ट के जरिए दोनों ने जिंदगी बिताने का वादा किया है। प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने व मंगल सूत्र पहनाने का भी वीडियो अपलोड किया गया है।

प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी ने दी जान

मृतक संदीप मौर्य फूफेरी बहन से प्यार करता था। राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह संदीप अपनी बुआ के घर पहुंचकर प्रेमिका से मिलने की जिद करने लगा। बुआ ने बेटी को मिलने नहीं दिया तो नाराज होकर प्रेमी ने कनपट्टी पर कट्टा रखकर फायर कर दिया। घटना में प्रेमी की मौत हो गई। मृतक की पहचान संदीप मौर्य के तौर पर हुई है। 30 वर्षीय संदीप मौर्य इटोली खुर्द का रहने वाला था। प्रेम प्रसंग में खुदकुशी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

मरने से पहले किया था सोशल मीडिया पर पोस्ट

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है। अलापुर क्षेत्राधिकारी आर बी सिंह ने बताया कि खुदकुशी मामले की जांच की जा रही है। आगे कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। संदीप मौर्य के फूफा ने बताया कि वह घर से दूर चौराहे पर सो रहे थे । फायरिंग की आवाज सुनकर वह घर पहुंचे। वहीं पत्नी और बहू घर पर ही थे। घर पहुंचने के बाद भतीजा मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read more: नहीं था कैंसर पर कर दी कीमोथेरेपी, 15 साल पुराने मामले में KGMU की प्रोफेसर पर लगा 4.50 लाख का जुर्माना, जानें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox