होम / Lucknow Crime: डाक्टर की पत्नी पसंद आई फिर डाक्टर से तलाक देने का दबाव बनाया

Lucknow Crime: डाक्टर की पत्नी पसंद आई फिर डाक्टर से तलाक देने का दबाव बनाया

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Lucknow Crime: पुराने लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके से एक अजब मामला सामने आया। एक सिरफिरे को डाक्टर की पत्नी भा गई।अब उसने डाक्टर को फोन कर दबाव बनाया कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे । डाक्टर के विरोध करने पर वह धमकी देने लगा और रंगदानी मांगी।

डाक्टर ने पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जिन खातों में रंगदारी मांगी गई उसमे से एक श्रवण साहू और दूसरा अकील के नाम से है। शिकायत मिलने के बाद साइबर क्राइम सेल को जांच में लगाया गया। रविवार रात पुलिस ने आरोपित को हिरसात में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

डाक्टर को भेजने लगा अश्लील मैसेज Lucknow Crime

आरोपी का डाक्टर से फोन पर समझौता हुआ। उसके बाद वह अश्लील मैसेज भेजने लगा। डाक्टर का कहना है कि सिरफिरे उसे परेशान कर दिया है। उन्होंने उससे काफी विनती की कि उनका पीछा छोड़ दे। इसके बाद फोन करना बंद कर दिया। डाक्टर का आरोप है कि कई दिनों से फिर वह व्यक्ति मोबाइल पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर अभद्रता कर रहा है। डाक्टर के विरोध पर वह धमकी देने लगा। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दो बैंक खातों में मांगे रुपये Lucknow Crime

डाक्टर ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें डरा धमका कर रंगदारी मांगी। उसने दो बैंक खातों में रुपये मांगे। इसके बाद डाक्टर ने एक खाते में पांच हजार रुपये और दूसरे में 20000 हजार रुपये डाले। पुलिस ने जब खातों के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि एक व्यवसायी श्रवण साहू और दूसरा अकील के नाम से है।

व्यवसायी श्रवण साहू की बीते कुछ साल पहले हत्या हुई थी। हरदोई जेल में बंद अकील पर हत्या का आरोप लगा था। मामले में पुलिस अब पड़ताल कर रही है कि यह दोनों खाते क्या व्यवसायी श्रवण साहू और उनके हत्यारोपित अकील के ही हैं या किसी अन्य के। पुलिस दोनों खातों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Fire in Mobil shop : मोबिल की दुकान में आग, तीन लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox