होम / Lucknow: यजदान बिल्डिंग को धवस्त करने का काम शुरू, फ्लैट मालिकों ने एलडीए पर लगाए गंभीर आरोप

Lucknow: यजदान बिल्डिंग को धवस्त करने का काम शुरू, फ्लैट मालिकों ने एलडीए पर लगाए गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : November 19, 2022

Lucknow

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: शनिवार को यजदान बिल्डिंग को धवस्त करने की कार्रवाई शुरू की गई। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। बता दें कि आवंटियों की तरफ से दाखिल याचिका में हाई कोर्ट ने बिल्डिंग ध्वस्तीकरण पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था। इसके बाद आज यजदान बिल्डिंग पर एलडीए की तरफ से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई।

एलडीए अपनी कमियों को छुपाने के लिए कर रही कार्रवाई
राजधानी लखनऊ में यजदान बिल्डिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आवंटियों की तरफ से दाखिल याचिका पर लखनऊ हाई कोर्ट ने बिल्डिंग ध्वस्तीकरण पर अंतरिम रोक लगाने से इनकार किया था। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से निराश आवंटियों का कहना है कि यह कार्रवाई एलडीए अपनी कमियों को छुपाने के लिए कर रहा है।

हाईकोर्ट ने बिल्डिंग ध्वस्तीकरण पर रोक लगाने से किया था इंकार
मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से निराश आवंटियों का कहना है कि यह कार्रवाई एलडीए अपनी कमियों को छुपाने के लिए कर रहा है। राजधानी लखनऊ में यजदान बिल्डिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आवंटियों की तरफ से दाखिल याचिका पर लखनऊ हाई कोर्ट ने बिल्डिंग ध्वस्तीकरण पर अंतरिम रोक लगाने से इनकार किया था।

यह भी पढ़ें- Lucknow: अपर्णा यादव की मेयर दावेदारी को लेकर चर्चाएं शुरू, इसलिए कट सकता है नाम – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox