होम / Lucknow News : लखनऊ न्यूज, लखनऊ के मेहंदी टोला में युवक ने अपनी मां को चिट्ठी लिखा की अगले जन्म भी मै तुम्हारा बेटा बनू, और लगा लिया फंदा

Lucknow News : लखनऊ न्यूज, लखनऊ के मेहंदी टोला में युवक ने अपनी मां को चिट्ठी लिखा की अगले जन्म भी मै तुम्हारा बेटा बनू, और लगा लिया फंदा

• LAST UPDATED : March 3, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Lucknow News अलीगंज के मेहंदी टोला में एक 30 के युवक रत्नेश उर्फ रवि ने फंदा लगा कर अपनी जान दे दी। उसका शव फंदे से लटकता मिला। युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता था और आर्थिक तौर पर परेशान बताया जा रहा है।

कमरें में फंदे से लटकता मिला शव Lucknow News

वीरवार की सुबह रत्नेश के देर तक सोकर नही उठा। इसके चलते उसके पिता श्यामलाल उसे जगाने पहुंचे। काफी देर तक कमरें का दरवाजा खटखटाते रहे लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। किसी अनहोनी की आशंका से घबरा कर उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में फंदे पर रत्नेश का शव लटका देख पिता और मां की चीख निकल पड़ी। सूचना पर अलीगंज पुलिस पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुसाइड नोट में मां से मांगी माफी Lucknow News

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मौके से एक सुसाइडनोट मिला है। जिसमें रत्नेश ने लिखा कि मां मुझे माफ कर देना। मेरी बेटी का ख्याल रखना। इस जन्म में जो कार्य अधूरे रह गए हैं वह अगले जन्म में पूरा करूंगा। अगले जन्म में भी मैं तुम्हारा बेटा बनू मां। परिवारजन ने बताया कि रत्नेश एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। कोरोना काल में रत्नेश की नौकरी छूट गई थी। उसके बाद से वह परेशान था। घटना के समय पत्नी सौम्या प्रधान मायके गई थीं।

 

Read More :  Horrific Road accident in Saharanpur : सड़क हादसे में बच्चे सहित दो की मौत

Read Also : Mother kills Daughter in Domestic dispute in Baghpat : मां ने मासूम बेटी का गला घोंटा

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox