होम / LUcknow News: बसपा में शामिल हुए इमरान मसूद, मायावती बोली- बसपा के लिए शुभ संकेत

LUcknow News: बसपा में शामिल हुए इमरान मसूद, मायावती बोली- बसपा के लिए शुभ संकेत

• LAST UPDATED : October 19, 2022

LUcknow News

इंडिया न्यूज,लखनऊ (Uttar Pradesh) : नगर निगम व नगर निकाय चुनाव से पहले सपा को झटका लगा है। पूर्व विधायक और कद्दावर नेता इमरान मसूद सपा को अलविदा कहकर बसपा का दामन थाम लिया है। मसूद के सपा छोड़ने के बाद सपा खेमे में खलबली मच गई है। अब सपा नेताओं ने अपनी रणनीति पर विचार करना शुरू कर दिया है। बसपा सुप्रीमो ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होने बसपा के लिए शुभ संकेत की बात कही है।
सहारनपुर के सियासी माहौल में एक बार फिर हलचल मच गई है। पूर्व विधायक और कद्दावर नेता इमरान मसूद बुधवार को वह अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हो गए।

सपा में मची खलबली

सपा छोड़ बसपा में शामिल हो गए हैं। ऐसे में सपा खेमे में खलबली मच गई है। अब सपा नेताओं ने अपनी रणनीति पर विचार करना शुरू कर दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। इमरान मसूद के बाद बसपा में शामिल होने के बाद सियासी समीकरण एक बार फिर से बदलेंगे। बसपा दलित-मुस्लिम गठजोड़ को लेकर चुनाव में ताल ठोकेगी। वहीं सपा और भाजपा को भी अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा।

बसपा सुप्रीमो ने किया ट्वीट

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है। उन्होने लिखा है कि इमरान मसूद ने बीएसपी ज्वाइन की। यूपी के लिए सपा नहीं बीएसपी जरूरी है। बीएसपी के लिए शुभ संकेत है। निकाय चुनाव से पहले शुभ संकेत मिला है। मुस्लिम समाज को बीएसपी पर भरोसा है। रोजी-रोजगार, सुरक्षा बीएसपी में ही संभव है।

यह भी पढ़े: अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, तैयारियों का लिया जायजा, किए रामलला के दर्शन

Connect Us Facebook | Twitter

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox