होम / Lucknow: 53 वर्षीय दलित व्यक्ति पर युवक ने किया हमला, बचपन में दलित ने दिया था सहारा  

Lucknow: 53 वर्षीय दलित व्यक्ति पर युवक ने किया हमला, बचपन में दलित ने दिया था सहारा  

• LAST UPDATED : December 20, 2022

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दलित व्यक्ति को एक अपर कास्ट के युवक द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक को बचपन में दलित व्यक्ति ने अपने घर में रहने की अनुमति दी थी। मगर अब युवक पैसों के लालच में आकर उनही पर हमलावर हो गया है।

दलित व्यक्ति से की मारपीट मामला
उत्तर प्रदेश के लखनऊ के सायरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां एक अपर कास्ट के युवक ने 53 वर्षीय एक दलित व्यक्ति पर कथित तौर पर हमला कर दिया। मिली जानकारी अनुसार युवक के माता पिता की बचपन में मौत हो जाने के बाद युवक को बचपन में पीड़ित की पत्नी अपने घर ले आई थी। पीड़ित का नाम महेश चंद्र है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि युवक और उसकी पत्नी उसे अपना घर अपने नाम पर पंजीकृत करने के लिए मजबूर कर रहा था। वहीं पीड़ित द्वारा नहीं मानने पर झूठे मामलों में फंसाने की धमकी दे रहे थे।

बचपन में दिया था सहारा 
पीड़ित ने बताया कि आरोपी के माता-पिता राजेश्वरी और उसके पति संतोष शुक्ला की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद उसकी पत्नी गौरी कई साल पहले अपनी दोस्त राजेश्वरी शुक्ला के बच्चों सत्यम और प्रतिमा को अपने घर ले आई थी। महेश ने दुर्घटना को देखते हुए बच्चों को अपने साथ रहने की अनुमति दे दी थी। सायरपुर के एसएचओ सुनील तिवारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: Azamgarh: आजमगढ़ में मदरसों का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया, कई अधिकारियों व कर्मचारियों के नाम संदिग्ध

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox