होम / Maharajganj: विदेश में पति की खुदकुशी के बाद पत्नी ने रखी शर्त, पहले नाम करो संपत्ति, तब आएगा शव

Maharajganj: विदेश में पति की खुदकुशी के बाद पत्नी ने रखी शर्त, पहले नाम करो संपत्ति, तब आएगा शव

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Maharajganj

इंडिया न्यूज, महराजगंज (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक बहू की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां के निवासी एक युवक ने सऊदी अरब के रियाद में खुदकुशी कर ली। पिछले एक महीने से उसका शव मोर्चरी में पड़ा हुआ है, लेकिन मृतक की पत्नी ने अपने ससुरालियों के सामने शर्त रखी है कि, पहले सारी संपत्ति उसके नाम करें, इसके बाद ही शव लाने में सहमति देंगी। पीड़ित परिवार ने इस बात की शिकायत गुलरिहा थाना में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 4 साल पहले हुई थी नफीस की शादी
जानकारी के अनुसार मामला महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र का है। बड़े भाई कमाल अहमद भटहट ने गुलरिहा थाने में पुलिस के पास तहरीर दर्ज कराया दी है। कमाल अहमद ने बताया कि छोटे भाई नफीस की शादी चार साल पहले श्यामदेउरवा क्षेत्र में हुई थी। कुछ समय पहले नफीस की किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से फोन पर कहासुनी हो गई। इसी बात से आहत हो करके 6 नवंबर को नफीस ने खुदकुशी कर लिया।

पत्नी का कहना पति की सारी संपत्ति नाम
इसके बाद शव लाने के लिए बड़े भाई कमाल अहमद नें पत्राचार किया। इसी कड़ी में विदेश मंत्रालय भेजे जाने वाले सहमति पत्र पर नफीस की पत्नी हस्ताक्षर करने से मना कर दिया है। मृतक नफीस की पत्नी का कहना है कि जब तक पति की सारी संपत्ति उसके नाम नहीं होगी। तब तक वह हस्ताक्षर नहीं करेगी। इसी बात को लेकर उसके स्वजनों ने अहमद पर दबाव बनाया। उनके साथ जमकर मारपीट भी की।

चौकी प्रभारी भटहट ज्योति नारायण तिवारी ने बताया कि मृतक नफीस सऊदी अरब के रियाद स्थित अल खुरैफ कंपनी में काम करता था। उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ अपने में मायके रहती है। कमाल अहमद ने चार लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Double Reservation: अध्यापक भर्ती परीक्षा में हो रहा डबल आरक्षण, हाई कोर्ट ने की सुनवाई

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox