होम / Mahoba News: सड़क किनारे युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Mahoba News: सड़क किनारे युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Mahoba News: महोबा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक के परिजनों ने रंजिश के चलते गाँव के ही युवकों पर युवक की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगा। पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। दरअसल मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र के सूपा गाँव का है। जहाँ के रहने वाले बाबूलाल के 20 वर्षीय पुत्र हरिशंकर का शव गाँव के पास स्थित पुलिया के पास पड़ा मिलने से हड़कम्प मच गया ।

जांच मे जुटी पुलिस

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। तो वहीं मृतक के परिजनों ने गाँव के रहने वाले राजेन्द्र पुत्र मुन्ना,विजेन्द्र पुत्र महेश पर बीते माह हुई लड़ाई के चलते हरिशंकर की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगा पुलिस को शिकायती पत्र सौंप कार्रवाई करने की मांग की है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मृतक के शव का पंचनामा भरने पहुँचे चरखारी कोतवाली में तैनात एस आई सत्येंद्र सिंह की मानें तो मृतक को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया जिसके चलते उसकी मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Also Read:

Old Building Collapsed In Lucknow: लखनऊ की डालीबाग ड्राइवर्स कॉलोनी में पुरानी इमारत ढही, राहत बचाव कार्च जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox