होम / Mainpuri : पुलिस संग बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार के इनामी के पैर में लगी गोली, घायल

Mainpuri : पुलिस संग बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार के इनामी के पैर में लगी गोली, घायल

• LAST UPDATED : February 4, 2023

Mainpuri: मैनपुरी में आज पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गैंगस्टर घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया पप्पू उर्फ एजाज गोकशी के मामले में वांछित था। एसपी और एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली।पूरा मामला जसरथपुर थाना क्षेत्र के नदराला गांव का है। बताया जा रहा है कि इस गांव का निवासी गैंगस्टर पप्पू उर्फ एजाज हुसैन एक शातिर अपराधी है। उसपर करीब छह से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। वो संरक्षित हत्या के मामले में वह बिछवां थाने से वांछित चल रहा था।

पुलिस को इसकी तलाश लंबे समय से थी। इस बीच थाना बिछवा थानाध्यक्ष अमित सिंह को सूचना मिली कि पप्पू उर्फ एजाज भनऊ घाट के पास बाइक पर देखा गया है। इस सूचना को पाकर पुलिस मौके पर गई और चेकिंग शुरू की गई तो एजाज बाइक से आता दिखाई दिया। जैसे ही पुलिस की निगाह उसपर पड़ी तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख वो बाईक मोड़कर भागने लगा।

इस बीच पुलिस ने उसका पीछा किया। पीछा करने आरोपी ने पुलिस पर तमंचा से फायर करना शुरू कर दिया।जबावी फायरिंग के दौरान एक गोली एजाज के पैर में लगी और वह गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी विनोद कुमार और एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि एजाज की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बाइक, तमंचा को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक की हुई टक्कर, टक्कर में 18 लोग घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox