मनोरंजन

Mandira Bedi : मंदिराबेदी 51 की उम्र में रिलेनशिप में, रोमांटिक पोज के फोटोज हुए वायरल, पति की मौत के बाद अकेले करती है बच्चों की परवरिश…

India News (इंडिया न्यूज़), Mandira Bedi: इंडस्टी की मशहुर टेलीविजन प्रेजेंटर फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी काफी सुर्खियों में है। 51 साल की यह एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है। मंदिरा के पति मशहुर फिल्ममेकर राज कौशल की जून 2021 में हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद एक्ट्रेस सदमे में थीं, उनके पोस्ट से पता लगता था कि वह बहुत बुरी तरह से टूट गई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने दोंनो बच्चों की परवरिश अकेले की, लेकिन अब मंदिरा को अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए पार्टनर मिल गया है।

अकेले की बच्चों की परवरिश

मंदिरा ने अपने दोनो बच्चों की परवरिश अकेले की है। उन्होंने 4 साल की बेटी को गोद लिया था। एक्ट्रेस बतौर सिंगल पेरेंट अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रही हैं। मंदिरा बेदी के बेस्टफ्रेंड आदित्य मोटवानी संग कुछ रोमांटिक फोटोज बहुत तेजी से वायरल हो रहे है। इसके चलते एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर रही है। मंदिरा स्विमिंग पुल में आदित्य के साथ नहाते हुए काफी कोजी होती दिख रही है। इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

रोमांटिक पोज की फोटोज वायरल

दरसल मंदिरा और आदित्य हाल ही में वेकेशन पर गए थे, जहां से मंदिरा ने यह फोटो शेयर की। मंदिरा ने जो तस्वीरें शेयर की, उसमें उन्हें पूल में अपने दोस्त संग रोमांटिक पोज देते हुए देखा गया। बिकिनी में उनका ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिला। जब तरह-तरह की कॉमेंट्स आने लगे तो एक्ट्रेस ने अपना कमेंट सेक्शन लोगों के लिए बंद कर दिया साथ ही जब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। मंदिरा और आदित्य की ये तस्वीरें थाईलैंड वेकेशन के समय की है। इस तस्वीर में मंदिरा आदित्य की नाक में उंगली करते हुए दिख रही है। ये तस्वीरें उन्होंने आदित्य के बर्थडे पर पिछले साल मई में शेयर की थी। मंदिरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “यह तस्वीरें बताती हैं कि आप मेरे लिए क्या हैं”।

Also read: kareena Kiara Suhana: एक इवेंट में कियारा आडवाणी, करीना कपूर, संग दिखी सुहाना खान, फेंस ने अपने पसंदीदा को चुना….

Indianews UP Team

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago