होम / Mathura News: मथुरा में एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, मुख्तार अंसारी से था ये खास कनेक्शन

Mathura News: मथुरा में एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, मुख्तार अंसारी से था ये खास कनेक्शन

• LAST UPDATED : August 7, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mathura News: यूपी के मथुरा से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर हो गया है। यूपी के एसटीएफ को खबर मिली थी, जिसके बाद घेराबंदी की गई। इस बीच खुद को घिरता देख बदमाश ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। अपने बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें पंकज यादव नाम का बदमाश गोली लगने से ढेर हुआ। वहीं इस घटना के बाद से उसका साथी फरार चल रहा है।

एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

सूचना के अनुसार, ये कार्रवाई मथुरा के फरह क्षेत्र में बुधवार तड़के हुई है। STF के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम को देर रात ये खबर मिली थी कि एक लाख का इनामी बदमाश पंकज यादव मथूरा में है। जिसके बाद टीम वहां मौके पर गई और घेराबंदी करना शुरू कर दिया।

पुलिस टीम से घिरता देख शुरू की थी फायरिंग

इस दौरान खुद को पुलिस से घिरा देख पंकज यादव और उसके एक दोस्त ने पुलिस टीम पर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाईं। इस दौरान एक गोली पंकज यादव को लग गई, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद उसे प्रयोगशाला स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान पंकज का साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। सप्लायर पंकज यादव के पास से एक रिवॉल्वर, कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है।

यूपी पुलिस ने घोषित किया था अपराधी

बयान में कहा गया है कि पंकज यादव गैंगस्टर मुख्तार अंसारी और मोहम्मद शहाबुद्दीन व अन्य गिरोहों के लिए काम करता था। पंकज मऊ जिले के थाना रानीपुर के तिहाड़पुर गांव का रहने वाला था, उसे उत्तर प्रदेश पुलिस ने वांछित अपराधी घोषित किया था।

ALSO READ: एल्विश-लवकेश का बिना कपड़ों के वीडियो वायरल, कहा- Gay होना…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox