होम / Mathura News: भेषधारी साधु ने 5 वर्षीय बालक की जमीन पर पटक-पटक कर की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

Mathura News: भेषधारी साधु ने 5 वर्षीय बालक की जमीन पर पटक-पटक कर की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Mathura News: मथुरा के गोवर्धन इलाके में एक साधु भेषधारी ने 5 वर्षीय बालक की जमीन पर पटक पटक कर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी साधु भेषधारी को मौके पर पकड़ लिया और लाठी डंडों मजामत कर डाली। घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने आरोपी साधुभेषधारी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया।

लोगों ने शव को मार्ग पर रखकर किया हंगामा

ग्रामीणों ने मृत बालक के शव को राधाकुंड परिक्रमा मार्ग पर हंगामा काटा। एसपी ग्रामीण ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित लोगों ने एसपी का घेराव कर प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए और शव नहीं उठाने दिया।

ये है पूरा मामला

मथुरा के राधाकुंड कस्बा में साधुभेषधारी ओम प्रकाश ने 5 वर्षीय बालक अंकित की सड़क पर पटक पटक कर निर्मम हत्या कर दी। बालक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीण मौके पर पहुंचे, बालक के सिर कुचला देख ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। राधारानी कुंड परिक्रमा मार्ग पर वाहन खड़े कर जाम लगा दिया। पुलिस को बालक का शव कब्जे में नहीं लेने दिया। घटना की सूचना पर एसपी ग्रामीण त्रिगुन बिसेन, एस डीएम दीपिका मेहर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची।

गुस्साए लोगों ने मुर्दाबाद के लगाए नारे

आक्रोशित लोगों ने एसपी का घेराव कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि राधाकुंड ने बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी तादात में निवास कर रहे हैं, जो आए दिन वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। पहले भी इस तरह की कई वारदातों को साधुभेषधारी दे चुके हैं। इनकी जांच होनी चाहिए।

ALSO READ: UP News: उत्तर प्रदेश के व्यापारियों के लिए खुशखबरी! जांच के बिना नहीं दर्ज होगी व्यापारियों पर FIR, यूपी सरकार ने पुलिस को जारी किया सर्कुलर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox