होम / Mathura: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए रेल इंजन पर चढ़ गया युवक, हाइटेंशन की चपेट में आने से 80% झुलसा

Mathura: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए रेल इंजन पर चढ़ गया युवक, हाइटेंशन की चपेट में आने से 80% झुलसा

• LAST UPDATED : December 1, 2022

Mathura

इंडिया न्यूज़, मथुरा (Uttar prades) । सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का खुमार इस समय युवा पीढ़ी के अलावा महिला और पुरुषों में ऐसा चढ़ा हुआ है कि वह कहीं भी खड़े होकर वीडियो बनाने लगते हैं। वीडियो बनाने के दौरान वह यह भी नहीं सोचते कि उसका आखिर अंजाम क्या हो सकता है। वीडियो बनाने के चक्कर में तमाम लोगों की जान भी जा चुकी है। लेकिन फिर भी लोग ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं।

ऐसा ही एक मामला बुधवार को मथुरा में सामने आया है। यहां एक युवक पर इंस्टाग्राम रील बनाने का खुमार इतना चढ़ा कि रेल इंजन पर चढ़ गया। वह वीडियो बना रहा था कि अचानक हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आ गया, और पलक झपकते ही युवक झुलस गया। उसकी हालत नाजुक है। उसे मथुरा से आगरा रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, युवक करीब 80 फीसदी झुलसा है।

युवक को आगरा के लिए किया रेफर
युवक पन्ना पोखर निवासी हर्ष पाल अपने एक दोस्त के साथ मालगोदाम रोड पर मालगाड़ी के डिब्बे पर खड़े होकर वीडियो शूट करने लगा। इसी दौरान ट्रेन के ऊपर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। पलक झपकते ही युवक बुरी तरह से झुलस गया। स्थानीय लोगो ने आरपीएफ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने घायल को मथुरा के जिला अस्पताल लेकर पहुंची। आरपीएफ के सिपाही ने बताया कि युवक वीडियो रील रेल के ऊपर खड़ा होकर बना रहा था। इस दौरान में करंट की चपेट में आया है।

डॉक्टर नीरज अग्रवाल ने बताया कि हर्ष पाल नाम का एक युवक को पुलिस लेकर अस्पताल आई थी। वह करंट की चपेट में आया था और लगभग 80 प्रतिशत तक जला हुआ था। प्राथमिक उपचार के बाद उसको आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: अब नहीं दिखाना होगा बोर्डिंग पास, फेस स्कैनर मशीन के जरिए होगी एंट्री

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox