होम / Mayawati News: मायावती की यूपी निकाय चुनाव परिणाम के बाद आई पहली प्रतिक्रिया,सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का लगाया गंभीर आरोप 

Mayawati News: मायावती की यूपी निकाय चुनाव परिणाम के बाद आई पहली प्रतिक्रिया,सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का लगाया गंभीर आरोप 

• LAST UPDATED : May 14, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Mayawati News: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी गदगद नज़र आ रही है। इसमें कोई शक नहीं की बीजेपी ने इस चुनाव में चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है। 2017 में नगर निगम की 16 सीटें थीं। जो इस बार 17 हो गई। 2017 में 14 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली थी, जबकि दो पर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की थी। परंतु इस बार बीजेपी सभी सीटों पर जीत दर्ज की। अब चुनाव परिणाम के बाद मायावती की भी प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होंने सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाया।

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कही ये बात

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि “यूपी निकाय चुनाव में भाजपा के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि अनेकों हथकण्डों के इस्तेमाल के साथ ही साथ इनके द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से बीएसपी चुप होकर बैठने वाली नहीं है, बल्कि वक्त आने पर इसका जवाब बीजेपी को ज़रूर मिलेगा।” उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि “साथ ही, तमाम विपरीत हालात का सामना करते हुए बीएसपी पर भरोसा करके पार्टी उम्मीदवारों को वोट करने के लिए लोगों का तहेदिल से आभार व शुक्रिया। अगर यह चुनाव भी फ्री एण्ड फेयर होता तो नतीजों की तस्वीर कुछ और होती। बैलेट पेपर से चुनाव होने पर बीएसपी मेयर चुनाव भी ज़रूर जीतती।”

बसपा चीफ ने कहा-यह अति-चिन्तनीय

इसके बाद बसपा चीफ ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। बसपा चीफ ने कहा कि “वैसे चाहे भाजपा हो या सपा दोनों ही पार्टियाँ सत्ता का दुरुपयोग करके ऐसे चुनाव जीतने में एक-दूसरे से कम नहीं हैं, जिस कारण सत्ताधारी पार्टी ही धांधली से अधिकतर सीट जीत जाती है और इस बार भी इस चुनाव में ऐसा ही हुआ, यह अति-चिन्तनीय।”

Shamli News: शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो धरे गए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox