होम / Meerut: गैंगस्टर याकूब कुरैशी की फैक्ट्री का मैनेजर भाई के साथ गिरफ्तार

Meerut: गैंगस्टर याकूब कुरैशी की फैक्ट्री का मैनेजर भाई के साथ गिरफ्तार

• LAST UPDATED : November 14, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती में नजर आ रही है। 25 हजार के इनामी याकूब कुरैशी पर हाल ही में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ है। इसके बाद अब याकूब कुरैशी की फैक्ट्री का मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उसका भाई भी गिरफ्तार किया गया है। लेकिन पुलिस उसे इस प्रकरण से अलग बता रही है।

आपको बता दें कि बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी पश्चिम उत्तर प्रदेश में मुस्लिम राजनीति के ध्रुव माने जाते हैं। लेकिन याकूब कुरैशी अपने अवैध मीट के कारोबार के कारण कानूनी रूप से फंस गए हैं। 31 मार्च को याकूब कुरैशी की फैक्ट्री अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था। जिसके बाद अवैध रूप से मीट प्लांट संचालन के मामले में याकूब समेत 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया।

इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद इस मामले में पहले याकूब कुरैशी पर 25000 का इनाम घोषित किया गया। उसकी फैक्टरी ओर मकान को सील कर दिया गया और अब गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। इस गैंगस्टर के मुकदमे में याकूब की फैक्ट्री के मैनेजर मुजीब को उसके भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि खरखौदा पुलिस की माने तो मुजीब का भाई एक अन्य हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। वहीं मुजीब याकूब की फैक्ट्री का मैनेजर है। जो गैंगस्टर के मुकदमे में भी नामजद है।

यह भी पढ़ें: जेल के बाहर की दुनिया देखने को तरसेंगे माफिया-बदमाश, पेशी और ट्रायल होंगे ऑनलाइन

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox