होम / Meerut News: ट्रैफिक सिपाही के साथ ढाबा मालिक की दबंगई, मारपीट करने के बाद फाड़ी वर्दी

Meerut News: ट्रैफिक सिपाही के साथ ढाबा मालिक की दबंगई, मारपीट करने के बाद फाड़ी वर्दी

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Meerut News: मेरठ (Meerut News) के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के देहरादून खड़ौली गांव स्थित होटल बिस्मिल्लाह के बाहर हाईवे पर खड़े ट्रक को हटाने को लेकर हुआ विवाद रात में तूल पकड़ गया। होटल मालिक और कर्मचारी ट्रैफिक सिपाहियों से उलझने के बाद मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

होटल मालिक के साथ बेटा और कर्मचारी भी शामिल

मामला (Meerut News) कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून खड़ौली गांव स्थित होटल बिस्मिल्लाह है। ट्रैफिक कांस्टेबल विकास यादव ने होटल में खड़े ट्रक को हटाने की कोशिश की, जिसके बाद होटल मालिक ने उनसे ट्रक हटाने को कहा। लेकिन यहां झगड़ा हो गया, जिसके बाद मालिक और कर्मचारी ने ट्रैफिक पुलिस पर हमला बोल दिया। आरोप है कि ट्रैफिक सिपाहियों से मारपीट करने वालों में होटल मालिक, उसका बेटा और कर्मचारी शामिल थे।

लोग बनाते रहे वीडियो

जब यह विवाद हो रहा था तो वहां लोग भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की। वहीं, लोग मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे।

ये भी पढ़ेंः- कभी सांप के कान देखे हैं? नहीं ना…तो कैसे सुन लेते हैं?

इस मामले में कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि कई लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने कहा है कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी और किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ेंः- UP News: UP में सड़कों का है गजब हाल, BJP विधायक ने पेन से खोद डाली सड़क

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox