होम / Meerut: किडनैपिंग के 4 घंटे में ठेकेदार बरामद, बोला- योगी की बदौलत मैं जिंदा, थैंक्यू पुलिस

Meerut: किडनैपिंग के 4 घंटे में ठेकेदार बरामद, बोला- योगी की बदौलत मैं जिंदा, थैंक्यू पुलिस

• LAST UPDATED : November 28, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार को एक अपहरण कांड का फिल्मी स्टाइल में खुलासा हुआ है। पुलिस ने अगुवा किए गए ठेकेदार को महज 4 घंटे के भीतर बरामद कर लिया है। जिसके बाद इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। बताया जा रहा है कि पैसों के आपसी लेनदेन को लेकर ललित त्यागी का कार सवार बदमाशों ने अपहरण किया था। ललित त्यागी ने कहा कि वह आज योगीजी की बदौलत जिंदा है। उसने पुलिस को थैंक्यू कहा है।

मेडिकल क्षेत्र के तेजगढ़ी चौराहे की घटना
यह घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के तेजगढ़ी चौराहे की है। जहां देर शाम ललित त्यागी नाम के ठेकेदार का अपहरण कर लिया गया। कार सवार बदमाश आए और ललित त्यागी को अपनी कार में डाल कर ले गए। परिजनों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी मौके पर पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला गया। जिसके बाद पैसों के लेनदेन का विवाद भी सामने आया और फिर पुलिस ने हापुड़ में जाकर दबिश थी। दबिश के दौरान मुनेंद्र त्यागी के घर से ललित को बरामद कर लिया। साथ ही इस मामले में एक अन्य अंकुर की भी गिरफ्तारी की गई है।

10 लाख की देनदारी के चलते हुआ अपहरण
पुलिस अधिकारियों की माने तो ललित त्यागी ने मुनेंद्र त्यागी से 10 लाख रुपए उधार लिए थे। इन्हीं रुपयों को लेकर दोनों पक्षों में विवाद बना हुआ था। लेकिन जिसके लिए अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल ललित त्यागी को सकुशल बरामद कर लिया गया है। और आरोपियों को मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है।

वहीं, ललित त्यागी की माने तो अपहरण के बाद आरोपियों ने ललित त्यागी पर जमीन का बैनामा करने का दबाव भी बनाया। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह आज जिंदा है तो योगी पुलिस की बदौलत। जिसके लिए उन्होंने जो भी पुलिस को थैंक्यू भी कहा।

यह भी पढ़ें: 40 बच्चों से भरी स्कूल बस खेत में पलटी, 20 घायल, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

यह भी पढ़ें: आजम खान ने किसे कहा भेड़िया? बोले- इंतजार है कि किस दिन मुझे देश से निकाला जाएगा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox