होम / Meerut : पुलिस की जिप्सी और अवैध हथियारों के साथ रंगबाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच में जुटा प्रशासन

Meerut : पुलिस की जिप्सी और अवैध हथियारों के साथ रंगबाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच में जुटा प्रशासन

• LAST UPDATED : February 4, 2023

Meerut: प्रदेश में बदमाशों के भीतर से पुलिस का भय खत्म होते जा रहा है। ऐसा ही एक मामला मेरठ जिले से सामने आया है। यहां पर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो खुलेआम रंगबाजी करते नजर आ रहें है। इतना ही नहीं झूठी शान दिखाने के लिए अवैध हथियारों के साथ पुलिस जिप्सी का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसा ही एक वीडिया जनपद से वायरल हो रहा है।

 

जनपद में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि अवैध हथियारों के साथ कुछ युवक नजर आ रहे हैं। इन युवकों मैं रंगबाजी के लिए पुलिस की जिप्सी का भी इस्तेमाल किया है ।फिलहाल मेरठ पुलिस इस वीडियो की जांच में जुटी है। गौर हो कि अवैध हथियारों के साथ मेरठ में वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इन युवकों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस का कहना है कि जो युवक वीडियो में नजर आ रहा है उसका नाम जुनैद है जो अवैध हथियारों के साथ नजर आ रहा है। इसके साथ कई और लोग भी फोटो में हैं।इन सभी की जांच की जा रही है। जानकारी हो कि 2018 में जुनैद और उसके साथियों पर अवैध हथियारों के साथ एक मुकदमा भी दर्ज हुआ था। जिसके बाद अब एक बार फिर कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

हालांकि पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह फोटो वीडियो अलग-अलग समय और अलग-अलग जगह के हैं। जिन्हें मिलाकर यह वीडियो तैयार किया गया है ।और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इस मामले की जांच सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया को दी गई है।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: सीएम योगी ने लखनऊ में VFS GLOBAL वीजा एप्लीकेशन सेंटर का किया उद्घाटन, 12 देशों के लिए वीजा आवेदन सरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox