होम / Meerut: गोवंश के अवशेष मिलने पर मचा हड़कंप, चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप

Meerut: गोवंश के अवशेष मिलने पर मचा हड़कंप, चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : October 26, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मेरठ: यूपी में गोवंश के अवशेष मिलने का सिलसिला जारी है। कुछ शहरों से अक्सर इस तरह की खबरें सामने आते ज्यादा दिखती हैं। मेरठ में एक बार फिर से गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया है। इस दौरान ग्रमीणों में पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुलिस चौकी के बाहर गोवंश का अवशेष रखकर हंगामा
सरूरपुर के कस्बा हर्रा में गोवंश के अवशेष बरामद हुए। गोवंश बरामद होने की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए। वहीं, सूचना पाकर बजरंगदल कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। उन्होंने ने हर्रा पुलिस चौकी पर अवशेष को रखकर हंगामा किया।

चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हर्रा चौकी इंचार्ज के खिलाफ कई आरोप लगाए। इस बीच मौके पर पहुंचे सीओ सरधना ने कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत कराया। सरूरपुर थाना क्षेत्र के क़स्बा हर्रा में ईंख के खेत में गोवंश के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में रोष फैल गया। गुस्साए लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
इसी दौरान बजरंग दल कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जहां गोवंश के अवशेष मिलने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हर्रा पुलिस चौकी पर अवशेष रखकर हंगामा किया। पुलिस के सामने हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा करते हुए हर्रा चौकी इंचार्ज पर लापरवाही का आरोप लगाया। वहीं, मौके पर पहुंचे सीओ सरधना ने बजरंग दल कार्यकर्ताओ को समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा करने की बात कही।

यह भी पढ़ें- Govardhan Puja 2022: मुजफ्फरनगर में धूमधाम से हुई गोवर्धन की पूजा, देखिए तस्वीरें – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox