होम / Meerut: निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, एलएनटी कंपनी पर गंभीर आरोप

Meerut: निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, एलएनटी कंपनी पर गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : November 16, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मेरठ: मुंडाली के अजराड़ा गांव में निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से दर्दनाक हादसा हुआ है। इसमें दो मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लाइन खींचते समय गिरा टॉवर
दरअसल, एलएनटी कंपनी की तरफ से मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा में हाईटेंशन लाइन का टॉवर लगाया जा रहा है। आरोप है कि टॉवर की फाउंडेशन मजबूत नहीं थी, इसलिए लाइन खींचते समय टॉवर अचानक ही गिर गया। इस दौरान वहां काम कर रहे छह कर्मचारी नीचे दब गए।

लोगों की मदद से कर्माचारियों को निकाला गया बाहर
आस-पास के लोगों की मदद से सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला। उसके बाद उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई है।

एलएनटी कंपनी कंपनी पर गंभीर आरोप
ग्रामीणों का कहना है कि एलएनटी कंपनी ने टावरों के फाउंडेशन मजबूत नहीं बनाए थे, जिसकी वजह से टॉवर गिरा। अन्य टावरों के गिरने की भी संभावना भी जताई जा रही है. हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे।

सीओ अमित राय ने बताया कि दो कर्मचारियों की हालत काफी गंभीर है, उन्हें उपचार के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतकों की पहचान हसरत और अजमल के रूप में की है जो कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले है। फिलहाल बिजली विभाग और पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: 150 करोड़ के घोटाले में भाजपा एमएलसी नरेंद्र भाटी समेत तीन गिरफ्तार, SIT की जांच में बड़ा खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox