होम / Meerut: ‘मुझे मेरी होने वाली बीवी से बचाओ’… अचानक एसएसपी के सामने चीखने लगा युवक, जानिए क्यों?

Meerut: ‘मुझे मेरी होने वाली बीवी से बचाओ’… अचानक एसएसपी के सामने चीखने लगा युवक, जानिए क्यों?

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । मेरठ में एक युवक ने अपनी होने वाली पत्नी पर शादी से पहले ही ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा डाला। युवक का आरोप है कि लड़की और उसके घर वाले हनी ट्रैप चलाते हैं। जिसके तहत शादी तय करने के बाद अनर्गल आरोप लगाकर दूल्हे को ब्लैकमेल करते हैं ।और कोई अगर मोटी रकम देने से इंकार कर दे तो उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराते हैं । युवक ने एसएसपी से गुहार लगाई मुझे मेरी होने वाली पत्नी से बचाओ।

पीड़ित बैंक का कर्मचारी
पीड़ित बैंक कर्मचारी है, जो एसएसपी दफ्तर पर आज अपनी गुहार लेकर पहुंचा। युवक ने एसएसपी से मिलकर गुहार लगाई कि उसकी होने वाली पत्नी शोभा उसे ब्लैकमेल कर रही है। युवती और उसके घर वालों ने पहले शादी तय की। बकायदा इसके लिए मंडप और हलवाई तक बुक किया जा चुका है।

दोनों की सगाई भी हो चुकी है और आगामी 3 दिसंबर को शादी होने वाली थी। लेकिन उसके पहले ही युवती किसी और से प्यार करने की बात कहकर शादी तोड़ रही है। और इसके एवज में 500000 की डिमांड भी कर रही है।जब पंकज नाम के इस शख्स ने रकम देने से इंकार कर दिया तो फिर दहेज और बलात्कार का मुकदमा लिखवाने के लिए पुलिस से शिकायत कर रही है।

पुलिस वाले हैरत में पड़े
पुलिस अधिकारी भी इस अनोखे मामले को देखकर हैरत में हैं। युवक की माने तो पहले भी इस परिवार पर मेरठ के थाना कंकरखेड़ा में दो मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस युवक की शिकायत पर जांच कर रही है। वहीं युवती ने भी महिला थाने में शिकायत दे रखी है। दोनों ही विवेचना में पुलिस अब जांच कर रही है कि आखिर झूठा कौन है। क्या ब्लैकमेलर दुल्हन इस तरह का गोरखधंधा चला रही है। या फिर दहेज और बलात्कार के आरोपों में कोई सच्चाई है।

यह भी पढ़ें:  डिप्टी सीएम केशव बोले- अखिलेश ने पिता मुलायम का कभी सम्मान नहीं किया, तीनों सीटों पर खिलेगा कमल

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox