होम / Mirzapur: कोचिंग पढ़ने गए छात्र की सिर में सरिया मारकर किया घायल, पुलिस कर रही मामले की जांच

Mirzapur: कोचिंग पढ़ने गए छात्र की सिर में सरिया मारकर किया घायल, पुलिस कर रही मामले की जांच

• LAST UPDATED : March 17, 2023

Mirzapur: कोचिंग पढ़ने गए इंटर के छात्र को दबंग छात्रों ने सरिया से सिर में मारकर घायल कर दिया है। मारने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। प्रकरण का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक दोनो के बीच गेट बंद करने को लेकर विवाद हुआ था। गंभीर रूप से घायल छात्र का बीएचयू में इलाज चल रहा है। पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के जमुनहिया ग्राम स्थित फ्यूचर प्वाइंट कोचिंग का है।

एक दिन पहले की है घटना

जानकारी हो कि घटना बुधवार की शाम की बताई गई है। गंभीर रूप से घायल छात्र को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात हालत बिगड़ने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटीं हैं। दरअसल देहात कोतवाली क्षेत्र के गंगाउत गाँव निवासी मोहित पुत्र अनीश विश्वकर्मा कोचिंग पढ़ने गया था। क्लास में करीब आधा दर्जन छात्र मौजूद थे। इसी दौरान देवांश ने मोहित से दरवाजा बंद करने को कहा, जिस पर उसने इंकार कर दिया। कहा कि दरवाजा खोलना बंद करना मेरा काम नहीं है। उसे जो करना हो खुद कर ले।

बात बात में बढ़ा विवाद

अपनी बात का उल्लंघन किए जाने पर नाराज देवांश बेंच पर बैठे मोहित को राड से पिटने लगा। मौके पर मौजूद छात्रों ने दोनों में बीच बचाव किया। लेकिन कई बार हटाये जाने के बाद हमलावर फिर पहुँच जाता और बेरहमी से वार शुरू कर देता। हल्ला मचने पर कुछ और लोग जुट गये। घायल युवक का सिर फट जाने के कारण बह रहे खून को रोकने के लिए गमछा बांध कर मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत को देखते हुए भर्ती कर लिया गया। देर रात खून की उल्टी किए जाने के कारण उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेण्टर रेफर कर दिया गया। मामला दर्ज कर पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए गठित किया गया है।

Also Read: Roorkee : जिलाधिकारी ने ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का किया शुभारम्भ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox