होम / शरारती तत्वों ने मस्जिद के गेट पर लिख दिया जय श्रीराम

शरारती तत्वों ने मस्जिद के गेट पर लिख दिया जय श्रीराम

• LAST UPDATED : September 8, 2022

इंडिया न्यूज, हरदोई: Mischievous elements wrote Jai Shri Ram on the gate of the mosque : कुछ शरारती तत्वों ने माहौल को खराब करने के लिए मस्जिद के गेट पर जय श्रीराम लिख दिया। यह देख कर मुस्लिम समुदाय के लोग एकत्र हो गए और भड़क गए। घटना की जानकारी पर एसपी मौके पर पहुंचे और मुस्लिम समुदाय के लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर एफआइआर दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी।

गेट पर लिखा था

सांडी कस्बे के मुहल्ला नवाबगंज के निकट बिलग्राम चुंगी पर स्थित तंजीम मस्जिद में गुरुवार सुबह जब लोग नमाज अता करने मस्जिद पर पहुंचे तो गेट पर जो लिखा था, उसे देखकर दंग रह गए। दरअसल गेट पर गेरुआ पेंट से जय श्रीराम लिखा था। सूचना के बाद तमाम कस्बे के मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से बातचीत की और अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को आश्वासन दिया कि माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें 24 घंटे में खोज निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur News : बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox