होम / Misuse of Mistress on the Pretext of giving House on Rent : किराये पर घर देने के बहाने मालकिन की गलत हरकत, दो ब्लैकमेलर गिरफ्तार

Misuse of Mistress on the Pretext of giving House on Rent : किराये पर घर देने के बहाने मालकिन की गलत हरकत, दो ब्लैकमेलर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : November 24, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Misuse of Mistress on the Pretext of giving House on Rent : एक महिला ने किराये पर मकान देने के बहाने एक लड़के को बुलाकर उसके साथ गलत हरकत की। इस हरकत को महिला के दो साथियों ने पहले अपने मोबाइल कैमरे से कैद किया, फिर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देते हुए लड़के को ब्‍लैकमेल करने लगे। पुलिस ने वीडियो रिकॉर्ड कर ब्‍लैकमेल करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला फरार हो गई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पीड़ित लड़के ने दिए 20 हजार (Misuse of Mistress on the Pretext of giving House on Rent)

अपने साथ हुई घटना के बाद बदनामी के डर से घबड़ाकर लड़के ने इन ब्‍लैकमेलरों को 20 हजार रुपए दे भी दिए थे लेकिन जब रोज-रोज रुपयों की डिमांड होने लगी तो परेशान होकर वह थाने पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ स्थित पीजीआई के पास वृंदावन कॉलोनी में महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने से कल्ली पश्चिम निवासी युवक को बुलाया था। जिसके बाद महिला ने खुद ही अभद्र हरकत करना शुरू कर दी। इस दौरान महिला के दो साथियों ने मोबाइल पर यह घटना रिकॉर्ड कर ली। फिर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देते हुए युवक से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए।

चलता रहा ब्लैकमेलिंग का सिलसिला (Misuse of Mistress on the Pretext of giving House on Rent)

एक बार रुपए लेने के बाद भी ब्‍लैकमेलिंग का यह सिलसिला बंद नहीं हुआ। लड़के से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की जाती रही। जिससे परेशान होकर युवक ने पुलिस को सूचना दी थी।मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दरोगाखेड़ा निवासी कौशल कुमार और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक वारदात में शामिल महिला को पुलिस तलाश रही है।

(Misuse of Mistress on the Pretext of giving House on Rent)

Also Read : SP Government will be Formed in UP : बोले पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, यूपी में बनेगी सपा की सरकार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox