होम / Murder in Kanpur Dehat : शादी से 20 दिन पहले दूल्हे की मौत, पिता बोले- जमीन विवाद में हत्या हुई

Murder in Kanpur Dehat : शादी से 20 दिन पहले दूल्हे की मौत, पिता बोले- जमीन विवाद में हत्या हुई

• LAST UPDATED : April 30, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर देहात: 

 Murder in Kanpur Dehat  : कानपुर देहात में 13 अप्रैल को घायल अवस्था में मिले एक युवक ने शुक्रवार देर रात झांसी में दम तोड़ दिया। उसकी 20 मई को शादी होनी थी। पिता यूपी पुलिस में सिपाही हैं। उनका आरोप है कि जमीन विवाद में बेटे की हत्या हुई है। दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम होगा। ( Murder in Kanpur Dehat )

 घायल अवस्था में मिला था ( Murder in Kanpur Dehat )

कानपुर देहात के शेरपुर गुडा निवासी विनोद बाबू यादव यूपी पुलिस में सिपाही हैं और वर्तमान में सीतापुर में कार्यरत हैं। विनोद का 25 साल का बेटा दीपक उर्फ दिव्यशक्ति खेती करता है। पिता के अनुसार 13 अप्रैल को दीपक गांव से करीब 8 किलोमीटर दूर मंगलपुर गांव में घायल अवस्था में मिला था। पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया था। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और 15 अप्रैल को दीपक को झांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। शुक्रवार देर रात इलाज के दौरान दीपक ने दम तोड़ दिया।

जान से मारने की धमकी दी थी ( Murder in Kanpur Dehat )

पिता के अनुसार एक प्लाट को लेकर एक परिवार से करीब 5 साल से विवाद चल रहा है। वो लोग हमारे प्लाट से रास्ता चाहते हैं। उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी। दीपक की 20 मई को शादी थी। शादी की तैयारी चल रही थी। आरोपी धमकी दे रहे थे कि वे शादी सुकून से नहीं होने देंगे। आशंका है कि उसी परिवार के लोगों ने दीपक की हत्या की है।

( Murder in Kanpur Dehat )

ये भी पढ़ेंः  मायावती ने ट्वीट कर कहा, बचकाने बयान न दे अखिलेश यादव

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox