होम / युवक की गला रेतकर हत्या, कमरे में मिला शव

युवक की गला रेतकर हत्या, कमरे में मिला शव

• LAST UPDATED : July 24, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा (UP in Crime) : आगरा के एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह पड़ोसी महिला के घर में जाने पर घटना का पता चला। पुलिस ने मौके पर पहुंच पड़ताल की। पुलिस को घटनास्थल से एक चाकू मिला, जिससे हत्या की आशंका है।

पिता की दो साल पहले हो गई थी मौत

मृतक घनश्याम के पिता गोपाली रेलवे से सेवानिवृत्त हुए थे। गोपाली की दो साल पहले कोरोना काल में मौत हो गई थी। उनके चार बच्चे थे। इनमें बड़े बेटे जनक सिंह की डेढ़ साल पहले बीमारी की वजह से मौत हो गई। उसकी पत्नी रश्मि फरवरी से मायके में रह रही है। दो बेटियों अनीता और लक्ष्मी की शादी हो चुकी है। घनश्याम अविवाहित था। कोई काम भी नहीं करता था।

कमरे में पड़ा मिला शव

उसकी मां द्रोपदी कुछ दिन पहले बेटियों के घर गई थीं। घनश्याम अकेला था। वह रोजाना पड़ोस में रहने वाली कुसुमा देवी के घर पर चाय लेने जाता था। मगर, शनिवार को नहीं आया। इस पर कुसुमा घर में गईं। उन्होंने कमरे में फर्श पर घनश्याम का शव पड़ा देखा। घनश्याम की गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस को एक चाकू मिला है।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। परिजन से पूछताछ की गई है। उन्होंने किसी तरह की रंजिश से इंकार किया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः  पांच साल की बच्ची से दरिंदगी, झाड़ियों में खून से मिली लथपथ

यह भी पढ़ेंः चाचा ने भतीजी की गोली मारकर की हत्या

यह भी पढ़ेंः गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौदा, छह की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox