Categories: मनोरंजन

Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy : सीएए, एनआरसी व हिजाब विवाद से खफा था मुर्तजा, कहा- किसी न किसी को तो आगे आना ही होगा

इंडिया न्यूज, लखनऊ/गोरखपुर।

Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy : गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षा कर्मियों पर हमले के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी से पूछताछ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह जांच एजेंसी के अफसरों के सवालों का जवाब देते हुए बोल रहा है कि उसे पता था कि गोरखनाथ मंदिर पर हमले के बाद वह नहीं बचेगा। (Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

मुसलमानों के साथ कई गलत काम हो रहे हैं, इस वजह से उसने ऐसा कर दिया। पूछताछ में मुर्तजा बता रहा है कि पहले वह नेपाल गया, फिर सिद्धार्थनगर में आकर उसने रात गुजारी। वह खुद इस बात को स्वीकार करता है कि गोरखनाथ मंदिर को उसने हमले के लिए सही जगह समझकर चुना।

मैंने सोचा था कि यहीं अपना काम कर लूंगा (Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

बता रहा है कि उसने गोरखपुर आने के लिए ऑटो किया और उससे बोला कि मुझे गोरखनाथ मंदिर पर उतार देना। वह साफ तौर पर कह रहा है कि मैंने सोचा था कि यहीं अपना काम कर लूंगा और मेरा भी काम तमाम हो जाएगा, क्योंकि मुझे पता था कि यहां पुलिस वाले होंगे। (Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

उसने जो भी किया वह उसके दिमाग में चल रहा था। वह जो भी कर रहा था, उसके दिमाग में वह चीजें जस्टिफाई करता जा रहा था। यानी मुर्तजा को ऐसा लग रहा था कि वह जो भी कर रहा है, वह ठीक कर रहा है। उसे उम्मीद थी कि मंदिर पर हमला करने के बाद वह मार दिया जाएगा। हुआ इसके उलट और वह पकड़ लिया गया।

मुसलमानों पर हो रहे अत्याचारों से गुस्से में था (Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

मुर्तजा कर्नाटक के हिजाब मामले से लेकर एनआरसी, सीएए और दूसरी जगहों पर मुसलमानों के साथ होने वाले कथित अत्याचारों का जिक्र कर रहा है। वह कहता है कि यह सब देखकर उसे गुस्सा आ गया और उसने गोरखनाथ मंदिर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया। (Murtaza was Upset with CAA, NRC and Hijab Controversy)

उसने जांच एजेंसियों के अधिकारियों को बताया कि इसके लिए किसी न किसी को तो आगे आना ही होगा। उसने बोला कि मुसलमानों पर होने वाले कथित अत्याचारों को देखकर उसे गुस्सा आता था। वह अपने कट्टरपंथी विचारों से इतना घिरा हुआ नजर आ रहा है कि अपनी बातों के मायने भी समझा रहा है।

इसलिए किया था धारदार हथियार का इस्तेमाल (Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

मुर्तजा के आतंकी संगठनों से संपर्क की जांच के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें आईएसआईएस के आतंकी के हाथ में वैसा ही धारदार हथियार (बांका) दिख रहा है, जैसा मुर्तजा के हाथ में था। 25 मार्च को आईएस इंडिया नाम के संगठन की ओर से जारी वीडियो भी इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि मुर्तजा को आईएसआईएस ने वुल्फ अटैक के लिए मोहरा बनाया। (Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

चार मिनट का यह वीडियो 25 मार्च को टेलीग्राम पर जारी हुआ था। इसमें मौजूद नकाबपोश आतंकी भारत में चार स्लीपर सेल होने का दावा करते हैं। भाषा बेहद भड़काऊ है। इसमें देशी हथियारों को दिखाया गया है, जिसमें वह बांका भी है, जिसे हाथ में लेकर मुर्तजा ने गोरखनाथ मंदिर पर हमला किया।

(Murtaza was Upset with CAA-NRC and Hijab Controversy)

Also Read : Attack on Gorakhnath Temple ATS Reaching LKO with Murtaza : गोरखनाथ मंदिर मामला एटीएस को स्थानांतरित, मुर्तजा को लेकर लखनऊ पहुंची एटीएस

Connect With Us : Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago