होम / Muzaffarnagar: करवाचौथ पर हिंदू संगठन की धमकी- मुस्लिम न लगाएं मेहंदी, आधार कार्ड भी चेक किया

Muzaffarnagar: करवाचौथ पर हिंदू संगठन की धमकी- मुस्लिम न लगाएं मेहंदी, आधार कार्ड भी चेक किया

• LAST UPDATED : October 13, 2022

Muzaffarnagar

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh) । करवा चौथ पर्व पर उत्तर प्रदेश में अब मेहंदी का भी मजहब तय हो गया है। मामला मुजफ्फरनगर जिले से जुड़ा है। यहां अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने चेतावनी दी है कि कोई भी मुसलमान हिंदू बहनों को मेहंदी न लगाए। अगर लगाता है तो हिंदू महासभा उन्हें सबक सिखाएगी। पूरे शहर में 13 सेंटर बनाए गए हैं। जहां पर मेहंदी लगाने का इंतजाम किया गया है।

लगाते हुए कोई मिला तो होगी कार्रवाई

अखिल भारतीय हिंदू महसभा के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बाजारों में मेहंदी लगाने वाली दुकानों को चेक किया है। लोकेश सैनी ने कहा कि करवा चौथ के पर्व पर हिंदू महासभा ने पहले ही चेतावनी दी थी कि कोई भी मुसलमान हिंदू बहन बेटियों को मेहंदी नहीं लगाएगा। यदि ऐसा करते हुए कोई पाया गया तो उस पर कार्रवाई कराई जाएगी।

उन्होंने कहा कि चेतावनी के बाद से हिंदू बहन-बेटियां सतर्क हो गई थीं, जिस कारण उन्होंने भी मुसलमानों से मेहंदी लगवाने से परहेज किया। लोकेश ने कहा कि हिजाब में कुछ मुस्लिम बहन बेटियां मेहंदी लगाते हुए दिखाई दी। जिनका हाल-चाल हमारे द्वारा पूछा गया। किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर तुरंत फोन करने की बात कही गई।

जिहादी हिंदू बहनों को बहला फुसला लेते हैं

पदाधिकारियों ने कहा कि जिहादी हिंदू बहनों को मेहंदी लगाते वक्त बहला-फुसला लेते हैं। उनके दिमाग में लव जिहाद होता है। हिंदू महासभा ने बाजारों में मेहंदी लगाने वालों का आधार कार्ड भी चेक किया। साथ ही सभी महिलाओं से भी मुस्लिम युवक से मेहंदी न लगवाने की अपील की।

जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि करवा चौथ को लेकर हिंदू महासभा की टीम बाजारों में उतरी थी। वहां युवा मेहंदी लगाते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद उन्होंने खुद ही आधार कार्ड दिखाया। उन्होंने कहा कि कोई भी जिहादी हिंदू बहन-बेटियों को मेहंदी लगाते हुए नजर नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे मिला युवक का शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox