होम / Muzaffarnagar: व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, सिर पर रॉड मारकर बैग छीना और भाग निकले बदमाश

Muzaffarnagar: व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, सिर पर रॉड मारकर बैग छीना और भाग निकले बदमाश

• LAST UPDATED : October 5, 2022

Muzaffarnagar News

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिनदहाड़े एक व्यापारी के साथ लूट हुई है। बदमाश बाइक से आए थे। शहर के बीचो-बीच सिर पर रॉड से हमला किया और 4 लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीड़ित व्यापारी अपने घर गांधी कॉलोनी से रुड़की रोड स्थित अपनी दुकान पर जा रहा था, तभी उसके साथ ये लूट की वारदात हुई है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कराई है। हुलिया के हिसाब से बदमाशों की तलाश चल रही है। पुलिस अधिकारियों ने जल्द लूटकांड का खुलासा करने का निर्देश दिया है।

लोहे की रॉड से बदमाशों ने किया हमला

मुजफ्फरनगर में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में गांधी कॉलोनी निवासी अर्पित जग्गा की चंद्रा रुड़की रोड पर टॉकीज के पास कपड़े की दुकान है। बुधवार सुबह अंसारी रोड पर बाइक सवार 2 बेखोफ बदमाशों ने अर्पित जग्गा को उस समय निशाना बना लिया, जब वह अपने घर से रुड़की रोड स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे। व्यापारी के पास नकदी से भरा बैग था। जिसमें दुकान के कागजात भी होना बताए जा रहे हैं। बदमाशों ने व्यापारी पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया और उसका बैग छीनकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना के तुरंत बाद ही थाना नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ सिटी कुलदीप सिंह और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल व्यापारी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

मनी एक्सचेंज का भी काम करता है पीड़ित

अर्पित जग्गा ने बताया कि वह अपने घर से अपनी दुकान पर जा रहा था। जैसे ही वह अंसारी रोड से गुजर रहा था, वहां पर दो बाइक सवारों के द्वारा उसके सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया और उससे लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई व्यापारी के बैग में 4 से 5 लाख रुपए बताए जा रहे हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार व्यापारी अर्पित जग्गा कपड़े की दुकान के साथ-साथ मनी एक्सचेंज का भी काम भी करता है।

यह भी पढ़ें- अब कैसी है मुलायम सिंह की तबीयत? सपा ने दी अपडेट्स

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में सिलेंडर ब्लास्ट से ढह गया मकान, दो बच्चों समेत तीन की मौत

यह भी पढ़ें- Agra: हॉस्पिटल में भीषण आग, डॉक्टर और बेटा-बेटी जिंदा जले

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox