होम / Muzaffarnagar News: बीजेपी के पिछड़ा सम्मेलन में जुटा जनसैलाब, नए नवेले नेता ने ठोक दी लोकसभा टिकट की दावेदारी…

Muzaffarnagar News: बीजेपी के पिछड़ा सम्मेलन में जुटा जनसैलाब, नए नवेले नेता ने ठोक दी लोकसभा टिकट की दावेदारी…

• LAST UPDATED : September 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर से पूर्व राज्यसभा सांसद और हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामने वाले वरिष्ठ नेता राजपाल सैनी ने पचंदा रोड स्थित एक निजी बैंकट हॉल में पिछड़ा सम्मेलन कर शक्ति प्रदर्शन किया। पिछड़ा सम्मेलन में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान सहित पिछड़े समाज के दर्जनों नेता गण मौजूद रहे।

राष्ट्रीय लोकदल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व राज्यसभा सांसद राजपाल सैनी ने केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान मंच से बोलते हुए। बिजनौर लोकसभा सीट से टिकट की मांग की, हालांकि पूर्व राज्यसभा सांसद राजपाल सैनी ने मीडिया के सवाल पर इसको गोल-मॉल करते हुए कहा कि मैंने पिछड़े समाज के लिए टिकट मांगा है।

सैनी समाज व अन्य पिछड़े समाज शामिल

बीजेपी नेता राजपाल सैनी के बुलावे पर सैनी समाज व अन्य पिछड़े समाज के सैकड़ो लोग पहुंचे और बैंक्विट हॉल को खचाखच भर दिया जिसे देखकर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान अभिभूत रह गए। और कार्यक्रम की सरहाना करते हुए कहा की सम्मेलन में अपार जनसमहू था और जगहा छोटी पड़ गई। राजपाल सैनी के द्वारा टिकट मांगने के सवाल पर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि भाजपा में सभी को अधिकार है

टिकट मांगने और अपनी बात कहने का निर्णय तो पार्टी ही लेती है और यहां पर तो मैंने भी टिकट मांगा है और जो भी इच्छुक है वह सभी टिकट मांगते हैं लेकिन पार्टी किसी एक को टिकट देती है और सभी कार्यकर्ता वह पदाधिकारी उसी को जीताने के लिए काम करते हैं। हालांकि केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने वन नेशन वन इलेक्शन पर कहा कि इसके बारे में भी अधिक जानकारी नहीं है और मैं कई दिनों से मुजफ्फरनगर में ही हूं।

वन नेशन वन इलेक्शन पर कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वन नेशन वन इलेक्शन की ओर इशारा किया है तभी से यह मुद्दा राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए राज्यपाल सैनी ने कहा कि यह अभी गर्भ ग्रह में है। अभी इसके बारे में कुछ भी कहना अनुचित होगा उन्होंने कहा कि लेकिन देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के सर्वोच्च नेता नरेंद्र मोदी जो भी निर्णय लेंगे हम सबको वह मान्य है।

खूबापुर में हुए थप्पड़ कांड पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजपाल सैनी ने कहा कि विपक्ष द्वारा इस मुद्दे को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और हमारी पार्टी के नेता इस कांड की निंदा कर चुके हैं और इसकी जांच भी चल रही है। हाल ही में केरल से आए प्रतिनिधिमंडल को कहा कि यह उनकी पार्टी का निर्णय है। कहा की इस कांड में जा चल रही है निश्चित रूप से जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Basti Crime News : गजब के अधिकारी हैं सीएमओ बस्ती , खुद ही कर लेते हैं अपने भ्रष्टाचार की जाँच

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox