होम / Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी से रखी समझौते की शर्त, वकील का आया ऐसा रिएक्शन

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी से रखी समझौते की शर्त, वकील का आया ऐसा रिएक्शन

• LAST UPDATED : March 29, 2023

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बीते काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में नवाज ने पूर्व पत्नी आलिया और अपने भाई पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका था। अब इस केस के सेटलमेंट को लेकर आलिया के वकील का रिएक्शन सामने आया है।

वकील ने कहा आलिया को समझाने की करेंगे कोशिश

इस मामले पर आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए मुझसे समझौते की शर्त रखी है, जो कि कल शाम को भेजा गया था। उन्होंने आगे कहा कि मैं आलिया के साथ इस पर चर्चा कर रहा हूं। मैं ये भरोसा दिलाता हूं कि अपनी ओर से मैं दोनों ही पार्टियों के बीच सभी विवादों को सुलझाने की कोशिश करूंगा और माता पिता के पक्ष में दोनों ही अपने नाबालिग बच्चों की भलाई पर ध्यान दें और उनके सुरक्षित भविष्य के बारे में बात करें।

केस को वापस लेने का आग्रह करुगा- वकील रिजवान सिद्दीकी

वहीं, एक्टर की ओर से किए गए 100 करोड़ के मनहानि के मुकदमे पर वकील ने रिएकट करते हुए कहा कि वह अभिनेता से समझौते के रूप में इसे वापस लेने की रिक्वेस्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 100 करोड़ के मानहानि केस में हाई कोर्ट की ओर से कोई भी कॉपी नहीं दी गई है। लेकिन एक्टर के प्रस्तावित समझौते मामले से पहले मुकदमा दायर किया गया था।

ये भी पढ़े:- Health Tips:सूरज की रोशनी में है अनेक गुणकारी फायदे,विटामिन-डी के अलावा गंभीर बीमारी से राहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox