होम / Noida: OYO  का गलत नाम इस्तेमाल किया तो खैर नही, नोएडा पुलिस का फरमान जारी

Noida: OYO  का गलत नाम इस्तेमाल किया तो खैर नही, नोएडा पुलिस का फरमान जारी

• LAST UPDATED : November 3, 2023
India News(इंडिया न्यूज़), Noida: गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने गुरुवार को हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी कंपनी OYO से यह सुनिश्चित करने को कहा कि निजी कंपनी से संबद्ध होटलों में कोई ‘अनैतिक गतिविधियां’ न हों। कंपनी के मुताबिक, OYO ब्रांड के तहत वर्तमान में दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 365 संपत्तियां क्रियाशील हैं। अधिकारी ने कहा कि इस पहल के तहत OYO के ब्रांड का अवैध रूप से इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई पुलिस की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक होगी, जबकि होटलों को अपने परिसरों में सुरक्षा उपाय बढ़ाने का सुझाव दिया गया है।

अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ लड़ाई (Noida)

जिले की पुलिस और कंपनी के अधिकारियों एवं फ्रेंचाइजी भागीदारों के बीच आयोजित एक बैठक में पुलिस उपायुक्त (नोएडा) हरीश चंद्र ने कहा,‘OYO ने कई होटल व्यवसायियों को अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करके सशक्त बनाया है, जिससे उन्हें व्यवसाय का विस्तार करने में मदद मिली है। हालांकि, बहुत सारे होटल व्यवसायी अवैध रूप से OYO ब्रांड का उपयोग कर रहे हैं। हम OYO को नोएडा में ऐसे होटल व्यवसायियों के खिलाफ पूर्ण सहयोग और त्वरित एवं सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हैं।’ ACP रजनीश वर्मा ने कहा कि हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री नोएडा में अनुचित गतिविधियों के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

OYO  चीफ  ऑफिसर ने दी जानकारी

ACP वर्मा ने कहा कि होटल कर्मचारी अक्सर सुरक्षा की पहली पंक्ति होते हैं, जिनमें संदिग्ध गतिविधियों की पहचान करने और रिपोर्ट करने की क्षमता होती है। OYO के चीफ मर्चेंट ऑफिसर अनुज तेजपाल ने कहा, ‘हम इस सेमिनार के माध्यम से अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के लिए सक्रिय कदम उठा रहे हैं। होटल उद्योग और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच सहयोग को बढ़ावा देकर, इसका उद्देश्य एक मजबूत, अधिक सतर्क समुदाय का निर्माण करना है, जो नोएडा को व्यापारऔर यहां रहने वाले मेहमानों के लिए एक सुरक्षित स्थान बना सके।’
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox