होम / Old man’s Body found Hanging from Tree in Varanasi : वाराणसी में पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव, हत्या की आशंका

Old man’s Body found Hanging from Tree in Varanasi : वाराणसी में पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव, हत्या की आशंका

• LAST UPDATED : April 1, 2022

Old man’s Body found Hanging from Tree in Varanasi


इंडिया न्यूज, वाराणसी : Old man’s Body found Hanging from Tree in Varanasi बनारस रेल इंजन कारखाना स्थित अंडरपास के पास वृद्ध बचन सरोज का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। दोनों हाथ बंधे और जमीन से 30 फीट की ऊंचाई पर पेड़ से लटकते बुजुर्ग के शव को देखकर हत्या की आशंका जताई गई। एडीसीपी वरुणा, मंडुवाडीह पुलिस और फोरेंसिक टीम ने वारदात स्थल की छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने बुजुर्ग की जेब से आधार कार्ड, माचिस, पेन बरामद किया। पुलिस ने बरेका गेट सहित प्रशासनिक भवन के आसपास लगे सीसी कैमरों को मंडुवाडीह पुलिस ने खंगाला।

पांच दिनों से थे लापता Old man’s Body found Hanging from Tree in Varanasi

Old man's Body found Hanging from Tree in Varanasi 

जौनपुर के बरामनपुर अमिनिया गांव निवासी बचन सरोज (68)पांच दिनों से घर से लापता था। परिजन उसे जौनपुर में तलाश रहे थे। इसी बीच मंडुवाडीह थाना अंतर्गत बरेका में सुबह टहलने आए लोगों ने अंडरपास स्थित एक पेड़ से लूंगी से बुजुर्ग का शव लटका हुआ देखा। जमीन से 30 फीट ऊपर लटके बुजुर्ग के दोनों हाथ बंधे हुए थे।

सूचना मिलते ही आरपीएफ और बरेका चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और तब तक फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि जौनपुर निवासी बुजुर्ग घर से लापता था। परिजनों से पूछताछ की जा रही है और बरेका परिसर में लगे सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Also Read : Lover Couple Hanged themselves in Gonda : गोंडा में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox