होम / बागपत में दो कारों भिड़ंत में एक की मौत, नौ घायल

बागपत में दो कारों भिड़ंत में एक की मौत, नौ घायल

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज, UP accident News:  बागपत के बड़ौत-मुजफरनगर हाईवे पर दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें एक की मौत हो गई जबकि 2 बच्चों, एक महिला समेत नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

हरिद्वार घूमने गया था परिवार

हरियाणा सोनीपत के गांव गीवाना निवासी सुमित (35) अपने परिवार को कार में लेकर हरिद्वार घूमने गया था। उसके साथ गाड़ी में उसकी पत्नी भारती, बेटी एकता व चीकू तथा तमन्ना पुत्री सुधीर भी थे। हरिद्वार से वापस अपने गांव लौट रहे थे। यह लोग बड़ौत-मुजफरनगर हाईवे पर बामनोली गांव में कृष्णा नदी के पास पहुंचे तो बड़ौत की ओर से आ रही कार से भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बड़ौत के निजी अस्पताल पहुँचाया। यहां डाक्टरों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः  लखीमपुर खीरी नदी में डूबने से तीन बहनों की मौत

बाकी कार सवार गंभीर रूप से हुए घायल

मृतक सुमित के अलावा उसकी पत्नी भारती, एकता, चीकू व तमन्ना गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, दूसरी कार में सवार चालक विनोद कश्यप निवासी किशनपुर बराल, दीपक पुत्र फौजीराम, शहजाद पुत्र नेकीराम निवासीगण नरेला दिल्ली, आत्माराम पुत्र मोहनराम निवासी बड़ौत भी घायल हुए है। ये लोग बड़ौत से खतौली किसी काम से जा रहे थे। घायलों में एकता व भारती की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद बड़ौत-मुजफरनगर हाईवे पर जाम लग गया।

यह भी पढ़ेंः बलिया में बदमाशों ने पिता-पुत्र की निर्मम की हत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox