होम / Owaisi Attackers Send for 14 Days Judicial Custody: ओवैसी पर हमले के दोनों आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Owaisi Attackers Send for 14 Days Judicial Custody: ओवैसी पर हमले के दोनों आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

• LAST UPDATED : February 4, 2022

Owaisi Attackers Send for 14 Days Judicial Custody

इंडिया न्यूज़, लखनऊ
Owaisi Attackers Send for 14 Days Judicial Custody: गुरूवार को हापुड़ के पास AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की कार फायरिंग के दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यह जानकारी हापुड़ के एसपी दीपक भुकर ने दी है। ओवैसी की कार पर दोनों ने फायरिंग की थी। जिसके तुरंत बाद दोनों को पुलिस (UP Police) ने गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। ओवैसी मेरठ से चुनाव प्रचार (Election Campaign) कर वापस दिल्ली की तरफ लौट रहे थे, छिजारसी टोल पर पहुंचते ही उनकी कार पर फायरिंग की गई।

दोनों आरोपियों की हुई पहचान

ओवैसी ने बताया कि घटना पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हापुड़ के पास छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई। फायरिंग के बाद शूटर अपने हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों पहचान सचिन और शुभम के रूप में की है। शुक्रवार को दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया है।

Also Read : NOIDA People Oppose BJP MP Manoj Tiwari : मनोज की सभा में लगे अखिलेश जिंदाबाद के नारे, पंकज का प्रचार करने पहुंचे सांसद का हुआ विरोध

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox