होम / Barabanki: लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर एसी बस में लगी आग, कूदकर भागे यात्री

Barabanki: लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर एसी बस में लगी आग, कूदकर भागे यात्री

• LAST UPDATED : December 14, 2022

Barabanki

इंडिया न्यूज, बाराबंकी (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बुधवार दोपहर प्रतापगंज के पास चलती बस में धुंआ निकलने के बाद जब चालक उसे वर्कशॉप तक ले जाता आग भड़कने लगी। वर्कशॉप के पास पहुंचने पर बस रुकी तो यात्री खिड़की से कूद पड़े। इस दौरान अग्निशमन यंत्र नहीं मिला। गनीमत थी कि सब उतर चुके थे। क्योंकि इसके बाद बस आग का गोला बन गई। फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यात्रियों के नीचे उतरने के बाद आग और हुई तेज
पुलिस के बताया कि लखनऊ जा रही निजी कंपनी की दोपहर 1 बजे अहमदपुर टोल प्लॉजा से पहले धुंआ निकलने लगा। धुंआ तेज हुआ तो चालक ने बस स्वामी से बात की। बस स्वामी द्वारा बताया गया कि हाईवे पर ही प्रतापगंज के पास निजी कंपनी का वर्कशॉप है। जैसे ही बस रुकी यात्री कूदने लगे। चंद मिनटों में पूरी बस खाली हो गई। कुछ का सामान छूट जाने की बात कही जा रही है। यात्रियों के नीचे उतरने के बाद आग और तेज हुई और आग का गोला बन गई। सूचना पर बाराबंकी और रामसनेहीघाट से पहुंची फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियों ने हालात संभाले। बस में सवार लोग इस घटना से दहशत में थे। लोग ईश्वर को धन्यवाद देते नजर आए।

सफदरगंज के थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने बताया कि, बस के डीजल टैंक के पास शार्ट सर्किट होने से आग लगी। यात्रियों को दूसरे वाहनों का इंतजाम कर भिजवा दिया गया है। घटना वर्कशाप के परिसर में हुई, इसलिए यातायात पर कोई असर नहीं पड़ा।

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox