होम / Pathaan WorldWide Collection: देश-विदेश तक ‘पठान’ की फैली गूंज, छह दिन में 600 करोड़ का कलैक्शन

Pathaan WorldWide Collection: देश-विदेश तक ‘पठान’ की फैली गूंज, छह दिन में 600 करोड़ का कलैक्शन

• LAST UPDATED : January 31, 2023

Pathaan WorldWide Collection: ‘पठान’ के कलेक्शन दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। ‘पठान’ से ये उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ऐसे में ‘पठान’ के 6वें दिन के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के आंकड़े भी देखने के मिल रहे है। 2023 में बॉलीवुड की पहली ब्लॉक्बस्टर फिल्म ‘पठान’ ने हर तरफ धमाका किया है। अभिनेता शाहरूख खान ने इस फिल्म में मानो जैसे बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस को जीवन दिया हो।

छह दिनों में कमाई ने किया हैरान

पिछले 2 साल से खराब वक्त से गुजर रहा बॉलीवुड सिर्फ पठान के बदौलत दुनियाभर से लाइमलाइट बटोर रहा है। बता दें फिल्म ने दुनियाभर में सिर्फ 6 दिनों में ताबड़तोड़ कमाई करके सबको हैरान कर दिया है। अब लोगों ने फिल्म पठान से ये उम्मीद जताई है कि, जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं ‘पठान’ के 6वें दिन के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए है, जिसमें फिर से एक बार 100 करोड़ रुपये का इजाफा देखा जा रहा है।

विदेशों में भी ‘पठान’ की गुंज

25 जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म पठान ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर महज छह दिनों में सफलतापूर्वक 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार कर लिया है। पठान फिल्म में दीपिका पादुरोण और जॉन अब्राहम ने शाहरूख के साथ मुख्य भूमिका अदा की है। रिपोर्ट्स के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती सप्ताह में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जब पठान मंडे टेस्ट देने उतरी तो वहां भी फिल्म को शानदार सफलता मिली। फिल्म पठान ने सिर्फ छह दिनों में 600 करोड़ कमाई है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि, पठान इस हफ्ते के अंत तक बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये कमा सकती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox