Categories: मनोरंजन

Pilibhit: तीन मौतों के बाद मिले 4 पन्नों के सुसाइड नोट से गहराया रहस्य, भाई बोला- भूत बनकर पेड़ पर लटक जाते थे पापा और दीदी

Pilibhit

इंडिया न्यूज, पीलीभीत (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के मामले में लगातार नए तथ्य सामने आ रहे हैं। पहले तो परिवार के लोगों ने भूत-प्रेत का साया परिवार के ऊपर होने का दावा किया तो वहीं अब तक बालक राम के बड़े बेटे ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए पिता और बहन पर आए भूत के साए के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही घटनास्थल से 4 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसे कथित आत्मा के हवाले से लिखा गया है।

फंदे पर पिता, चारपाई पर थे दो बच्चों के शव
दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रम्बोझा गांव के रहने वाले बालक राम का शव अपने ही घर में फांसी के फंदे पर बुधवार को लटकता मिला था। वहीं उनके 11 वर्षीय बेटे ने हाल और 15 वर्षीय बेटी शालिनी का शव चारपाई पर पड़ा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नेहाल और शालिनी की गला दबाकर हत्या और बालकराम की हैंगिंग से मौत होना पाया गया है। पूरे मामले में मृतक बालक राम के बड़े बेटे शिवम ने मीडिया से बातचीत करते हुए पिता और बहन पर भूत का साया होने की बात कही है।

शिवम ने बताया कि उनके पिता की मां ने दो शादियां की थी। पिता की मां के पहले पति सियाराम की नदी में डूबने से मौत हो गई थी, तो वहीं उनके परिवार में ताई राजेश्वरी देवी की भी कैंसर से मौत हो गई थी। शिवम का दावा है कि बालक राम के ऊपर उनके ही सौतेले पिता सियाराम का भूत आता था तो वही ताई राजेश्वरी देवी का साया उनकी बहन को परेशान करता था।

भूत के कहने पर सत्संग में जाते थे
शिवम ने बताया कि उनके पिता और बहन भूत आने पर अजीबोगरीब हरकत करते थे कभी उल्टे पर चलते थे तो कभी पेड़ पर लटक जाते थे भूत के साए के कारण 3 साल पहले उनका परिवार पुश्तैनी घर को छोड़कर गांव के बाहर नया घर बना कर रहने लगा था भूत ने जब खुद को भगाने का उपाय बताया तो परिवार के लोग भूत के अनुसार संत रामपाल महाराज के सत्संग में भी जाने लगे 1 साल पहले सभी लोगों ने सत्संग में जाना छोड़ दिया था शिवम का दावा है कि भूत का साया आने के कारण ही उनके परिवार में यह घटना हुई है।

बदला पूरा हुआ सुसाइड नोट में आत्मा
पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसको कथित आत्मा के हवाले से लिखा गया है। सुसाइड नोट में आत्मा का जिक्र करते हुए बालक राम से यह पूरी घटना करवाए जाने की बात लिखी गई है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में आत्मा ने सियाराम और राजेश्वरी के होने का दावा भी किया है।

इस पूरे सुसाइड नोट के सामने आने के बाद पुलिस भूत प्रेत के अंकल पर भी जांच कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ आत्मा ने सुसाइड नोट में लिखा कि बदला पूरा हुआ राजेश्वरी देवी की आत्मा के हवाले से लिखे गए सुसाइड नोट में लिखा था कि राजेश्वरी देवी का अपमान शालिनी द्वारा किया गया था। जिससे राजेश्वरी शालिनी से नाराज थी और उसे मारना चाहती थी। कई बार इसको लेकर प्रयास भी किया गया, लेकिन हर बार बालकराम बीच में आ जाते थे, आत्मा ने सुसाइड नोट में एक परिवार को बर्बाद कर देने की बात भी कही है।

ऐसे में सुसाइड नोट के बाद कहीं ना कहीं इस घटना को संदिग्ध मानकर पीलीभीत के एसपी दिनेश पी ने पूरे मामले में बीसलपुर क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव को जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली विजय मिश्रा पर योगी सरकार का एक्शन, लखनऊ में बहू के नाम 11 करोड़ का फ्लैट होगा कुर्क

Connect Us Facebook | Twitter

Bhola Nath Sharma

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago