होम / जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन सतर्क, फ्लैग मार्च के साथ धर-पकड़ अभियान तेज

जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन सतर्क, फ्लैग मार्च के साथ धर-पकड़ अभियान तेज

• LAST UPDATED : June 24, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh Police Alert)। जुमे की नमाज को लेकर यूपी में पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस के आला अधिकारी खुद इलाकों में जाकर हालात का जायजा ले रहे हैं। मथुरा, देवबंद, अलीगढ़ और दिल्ली से सटे नोएडा में भी पुलिस ने इलाकों में फ्लैग मार्च किया गया है। इस बीच प्रशासन ने बीते दिनों हुई हिंसा के सिलसिले में धर-पकड़ का अभियान भी सख्त किया हुआ है। हालांकि पिछला शुक्रवार अपेक्षाकृत सुकून से बीता था लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में पुलिस अलर्ट मोड में है।

शांतपूर्ण ढंग से नमाज अदा करने की अपील

बागपत में जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। गुरुवार को एएसपी, सीओ और कोतवाली प्रभारी ने नगर में पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला। उन्होंने समाज के लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से नमाज अदा करने की अपील की। गुरुवार को एएसपी मनीष कुमार मिश्रा व सीओ देवेंद्र कुमार शर्मा ने पुलिस बल के साथ नगर में पैदल मार्च निकाला।

अराजक तत्वों से निपटने के निर्देश

सभी मस्जिदों के बाहर व आसपास पुलिस बल तैनात रहेगा और अराजक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। एएसपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि जुमे की नमाज पर जिले में चप्पे चप्पे पर पुलिस अलर्ट रहेगी। एएसपी के अनुसार जुमे की नमाज पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। जुमा की नमाज  को लेकर हाथरस प्रशासन भी सतर्क है।

यह भी पढ़ेंः कोरोना वैक्सीन ने बचा ली लाखों जिंदगियां, लांसेट स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox