होम / Police Encounter: कानपुर में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार के इनामिया आरोपी घायल

Police Encounter: कानपुर में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार के इनामिया आरोपी घायल

• LAST UPDATED : June 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Police Encounter: उत्तरप्रदेश के कानपुर में पुलिस ने सुत्रो की सूचना मिलने पर एक आरोपी की घेराबंदी कर दी। आरोपी के द्वारा गोली चलाने पर जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी गोली चला दी। जिससे आरोपी घायल हो गया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी यूपी में हर माफिया और अपराधी को खत्म करने और अपराध की जड़ों को कमजोर करने की बात करते हैं। उसी आधार पर राज्य की पुलिस भी अपराधियों को हमेशा के लिए खत्म करने के प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: UP News: CM योगी ने आधुनिकतम पीआरवी को दिखाई हरी झंडी, आपात स्थिति में निपटने के लिए ये इंतजाम

लेकिन कानपुर पुलिस और अपराधियों के बीच रोजाना हो रही मुठभेड़ अब कई सवाल खड़े कर रही है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और अपराधी को घेर लिया। अपराधी ने फायरिंग की तो पुलिस ने जवाबी फायरिंग की।

पुलिस का एक्शन कानपुर अलग तौर पर दिख रहा है, पुलिस लगातार एनकाउंटर कर रही है। सूत्रों से जानकारी मिलने पर बिल्हौर पुलिस को सिकंदर उर्फ ​​कल्लन नाम का अपराधी इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के नीयत से घूम रहा था। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और अपराधी को घेर लिया। जिसके बाद अपराधी सिकंदर ने अपनी जान बचाने के लिए पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में पुलिस ने अपराधी के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया

अपर पुलिस उपायुक्त विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि बदमाश सिकंदर पर 25 हजार रुपये का इनाम था। उसके खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं। जिसके चलते पुलिस को उसकी तलाश थी, जिसे आज मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया गया। मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: 14वें मंजिल पर था घर, तो लड़के ने लिफ्ट में घुसा दी बाइक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox