होम / एक लाख खर्च कर युवक ने रचाई शादी, दुल्हन को ले गई बंगाल पुलिस

एक लाख खर्च कर युवक ने रचाई शादी, दुल्हन को ले गई बंगाल पुलिस

• LAST UPDATED : April 11, 2022

इंडिया न्यूज, हरदोई : Police took the bride along with one lakh नाबालिग दुल्हन (minor bride) से शादी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक ने एक माह पहले एक लाख रुपये खर्च कर किशोरी से शादी रचाई। एक माह बाद वह दिल्ली (Delhi) से घर आया तो पीछे से बंगाल पुलिस (Bengal Police)भी आ गई। नाबालिग को पुलिस अपने साथ ले गई और युवक शादी के नाम पर हुई ठगी (Cheating)के बाद हाथ मलता रहा गया।

पीड़ित की नहीं हो रही थी शादी

42 वर्ष का होने की वजह से किसान कल्लू की शादी नहीं हो रही थी। कुछ दिनों पूर्व गांव के एक युवक ने उसकी शादी कराने की बात कही। कल्लू के मुताबिक युवक ने उसे शादी कराने वाले दिल्ली के एक एजेंट से फोन पर बात कराई। एजेंट ने उससे एक लाख रुपये खर्च करने पर शादी करने का आश्वासन दिया। वह एजेंट के झांसे में आकर दिल्ली पहुंच गया। वहां पर एजेंट ने उससे एक लाख रुपये लेकर बंगाल की एक किशोरी से उसकी शादी करा दी। एक माह पूर्व वह शादी करके दुल्हन को लेकर घर आ गया था।

Also Read : पथराव में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत छह घायल, बाजार बंद

बंगाल पुलिस ने मारा छापा

सोमवार को स्थानीय पुलिस के साथ बंगाल पुलिस उसके घर पहुंची और नाबालिग के अगवा करने की जानकारी दी। बताया कि किशोरी के परिजनों ने बंगाल में अपहरण का मुकदमा लिखाया है। एजेंट के जरिये किशोरी की शादी करके यहां लाने की सूचना उन्हें मिली थी। पूछताछ के बाद पुलिस नाबालिग दुल्हन को अपने साथ लेकर बंगाल चली गई। एसओ अनिल कुमार सक्सेना ने बताया कि किशोरी के अपहरण की शिकायत पर बंगाल पुलिस आई थी। किशोरी को बरामद कर पुलिस उसे साथ ले गई है। किशोरी के बयान पर पुलिस ने कल्लू पर कोई कार्रवाई नहीं की।

Also Read : चित्रकूट के अमरपुर में अछूत की बीमारी से बच्चों ने छोड़ी पढ़ाई, अन्य बच्चों का व्यवहार जानकर रह जाएंगे हैरान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox